सोशल मीडिया पर छाया रणवीर का बरबेरी लुक, कीमत सुनकर उड़ जानेगे होश
सोशल मीडिया पर छाया रणवीर का बरबेरी लुक, कीमत सुनकर उड़ जानेगे होश
Share:

आए दिन स्टार्स अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश करते हैं लेकिन इनमे अभिनेत्रियों के नाम ज्यादा आते हैं. वहीं ऐसे में एक्टर्स की बात करें तो रणवीर सिंह का नाम आता है जो हर दिन अपने नए लुक से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में रणवीर का एक नया लुक सामने आया है. वहीं इस बार रणवीर के ड्रेस की कीमत लोगों को शॉकिंग लग रही है और उनका नया बरबेरी लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने लाखों रुपये कीमत के सिर से पैर तक के बरबेरी लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अपने फैशन के लिए जाने जाने वाले रणवीर की यह तस्वीर फैशन डिजाइनर निताशा गौरव ने शेयर की है. आप देख सकते हैं निताशा के इस तस्वीर को शेयर करते ही यह तस्वीर सुर्खियों में आ गई है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रणवीर सिंह को बरबेरी टी-शर्ट और उसके ऊपर बॉम्बर जैकेट, ट्रैक पैंट्स और स्नीकर्स पहने देखा जा सकता है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक रणवीर की मोनोग्राम स्ट्रिप टी-शर्ट की कीमत 33,177 रुपये है, मोनोग्राम बॉम्बर जैकेट की कीमत 93,312 रुपये है, मोनोग्राम ट्रैक पैंट्स की कीमत 51, 480 रुपये और मोनोग्राम स्नीकर्स की कीमत 33,177 रुपये है. ऐसे में टोटल की बात करें तो 2,11,146 रुपये कीमत के कपड़े रणवीर ने पहने थे. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब रणवीर ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरी हो वह इसके पहले कई बार इसके लिए सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

फिल्म 'तूफ़ान' के पहले पोस्टर में बॉक्सिंग रिंग में बेहद दमदार लुक में नजर आए फरहान अख्तर

VIDEO: रिलीज़ हुआ 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग सनेड़ो, मौनी रॉय संग ठुमके लगाते दिखे राजकुमार

VIDEO: हाउसफुल 4 के पहला गाने ने आते ही मचाया धमाल, 'एक चुम्मा तो बनता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -