फिल्म 'तूफ़ान' के पहले पोस्टर में बॉक्सिंग रिंग में बेहद दमदार लुक में नजर आए फरहान अख्तर
फिल्म 'तूफ़ान' के पहले पोस्टर में बॉक्सिंग रिंग में बेहद दमदार लुक में नजर आए फरहान अख्तर
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को आप सभी ने भाग मिल्खा भाग में देखा होगा और इसके बाद एक बार फिर से निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में वह नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर जारी हो गया है और इस पोस्टर में फरहान अख्‍तर बॉक्‍सर के रोल में बॉक्‍सिंग रिंग में खड़े नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फर्स्ट लुक पोस्टर में फरहान बॉक्सिंग रिंग में बेहद दमदार लुक देते दिख हैं और उनका अंदाज काफी बिंदास दिखाई दे रहा है.

वहीं इस पोस्‍टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है. जी हाँ, यह फिल्‍म अगले साल 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म की कहानी एक बॉक्सर की कहानी होगी जिसे बहुत ही भावुक ढंग से पेश किया जाएगा. इसी के साथ इस फिल्म में फरहान लीड रोल प्ले कर रहे हैं और इसकी तैयारी में वह पिछले काफी वक्त से लगे हुए हैं.

ऐसे में एक्‍टर दर्शन कुमार इस मूवी में विलन के रोल में नजर आने वाले हैं और इस फिल्‍म में दर्शन एक महाराष्ट्रियन बॉक्सर धर्मेश पाटिल के किरदार में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि यह दूसरा मौका होगा जब फरहान अख्तर एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आने के लिए तैयार हैं. आपको याद हो इससे पहले वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे. वहीं जल्द ही वह फिल्म द स्काई इज पिंक में भी नजर आने वाले हैं.

VIDEO: रिलीज़ हुआ 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग सनेड़ो, मौनी रॉय संग ठुमके लगाते दिखे राजकुमार

VIDEO: हाउसफुल 4 के पहला गाने ने आते ही मचाया धमाल, 'एक चुम्मा तो बनता है'

विजू खोटे के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -