VIDEO: हाउसफुल 4 के पहला गाने ने आते ही मचाया धमाल, 'एक चुम्मा तो बनता है'
VIDEO: हाउसफुल 4 के पहला गाने ने आते ही मचाया धमाल, 'एक चुम्मा तो बनता है'
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हाउसफुल 4' का पहला गाना 'एक चुम्मा' सोमवार को रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग टीजर में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े साथ दिखाई दे रहे हैं. गाने में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल की कॉमेडी सबको गुदगुदा रही है. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

बता दें कि, 'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित की गई है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. वहीं, हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही लूटी. फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर काफी जबरदस्त है. कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर को देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट होना तो निश्चित है. इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर चल रही उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया है.

आपको बता दें कि 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां हम कलाकारों को उनके मौजूदा जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 वर्ष पूर्व के जीवन का पुनर्जन्म होगा. फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट की गई 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा गर्ग और कई कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे.

 

विजू खोटे के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किया ट्वीट

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा, वीडियो हो रहा वायरल

होटल में इस एक्ट्रेस संग पकडे गए थे शादीशुदा गोविंदा, घर छोड़कर चली गई थी बीवी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -