अब कैसी है बेटी की हालत? चारू असोपा ने तस्वीर शेयर कर बताया हाल
अब कैसी है बेटी की हालत? चारू असोपा ने तस्वीर शेयर कर बताया हाल
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं। चारू ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जियाना की कुछ फोटोज साझा की हैं जिनके साथ कैप्शन में उन्होंने उस अस्पताल का शुक्रिया अदा किया है जिसने उनकी बेटी का उपचार किया। तस्वीरों में चारू अपनी बेटी जियाना को गोद में लेकर अस्पताल के बेड पर बैठी दिखाई दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में जियाना को किसी चीज से खेलते देखा जा सकता है जबकि उनके दूसरे हाथ में बैंडेज और ड्रिप लगी हुई है।

तस्वीरों के कैप्शन में चारू असोपा ने लिखा, 'आज पूरे 3 दिन के पश्चात् मेरी जान, मेरी नन्ही जियाना बेहतर महसूस कर रही है। 2 दिन पहले उसे डेंगू डायग्नोस हुआ था तथा मुझे मेरी नन्हीं परी पर बहुत अधिक गर्व है। मेरी बच्ची बहुत बहादुर है। उसके लिए बीते कुछ दिन बहुत मुश्किल रहे हैं मगर अब वो रिकवर कर रही है। स्पर्श हॉस्पिटल एवं डॉक्टर अतुल हेडा का बहुत-बहुत शुक्रिया।'

चारू असोपा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'स्पर्श हॉस्पिटल के पूरे स्टाफ का शुक्रिया, उन्होंने जियाना का बहुत अच्छे से ख्याल रखा है। वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है मगर आहिस्ता-आहिस्ता ठीक हो रही है। सचमुच डॉक्टर भगवान होते हैं।' तमाम टीवी सेलेब्रिटीज ने कमेंट सेक्शन में जियाना के जल्दी ठीक होने की दुआ की है तथा उसकी बहादुरी को सराहा है। जियाना की क्यूट फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होती रहती हैं। चारू के प्रशंसक उनके फैन पेजों पर आए दिन जहां तक चारू असोपा की निजी जिंदगी का सवाल है तो वह आए दिन इंस्टाग्राम पर ख़बरों का विषय बनी रहती हैं।

बिना कपड़ो के इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने दिए ऐसे पोज, देखकर मदहोश हुए फैंस

श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -