डिलीवरी के बाद कैसी है दीपिका कक्कड़? सामने आई तस्वीर
डिलीवरी के बाद कैसी है दीपिका कक्कड़? सामने आई तस्वीर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उनके पति शोएब इब्राहिम ने पोस्ट लिखकर इसकी खबर दी थी। प्रेग्नेंसी के पश्चात् दीपिका काम से ब्रेक लेकर घर पर ही आराम कर रही थीं और स्वयं को पूरा समय दे रही थीं। अपने व्लॉग में उन्होंने बताया था कि उनकी डिलीवरी की तारीख जुलाई में है। हालांकि उन्होंने प्रीमेच्योर बेबी को जन्म दिया। दीपिका अभी हॉस्पिटल में हैं। ऐसे में शोएब ने हॉस्पिटल से दीपिका की एक तस्वीर साझा की है तथा बताया है कि उनकी तबीयत कैसी है।

दीपिका बेड पर बैठी हैं तथा खाना खा रही हैं। उनके चेहरे पर थकान एवं कमजोरी को देखा जा सकता है। इसके साथ शोएब ने बताया कि वह ठीक हैं। वह कुछ दिन हॉस्पिटल में ही रहेंगी। अभी तक कपल ने बेबी ब्वॉय की कोई तस्वीर साझा नहीं की है। बेबी इस समय हॉस्पिटल में इन्क्यूबेटर में रखा गया है। चिकित्सक उसकी देखभाल कर रहे हैं। शोएब और उनका परिवार इस समय दुआ कर रहा है कि शीघ्र ही वो रिकवर हो जाएं और घर जा सकें।

वही इससे पहले शोएब ने बेटे के जन्म की खबर देते हुए लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 को तड़के हमारे बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ। यह प्रीमेच्योर डिलीवरी है मगर चिंता की कोई बात नहीं है। हमें दुआओं में रखिएगा।' सोशल मीडिया पर दीपिका एवं शोएब के बच्चे की कई फोटोशॉप तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैन पेज की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि यह कपल के बच्चे की तस्वीर है। बता दें कि अभी तक आधिकारिक तौर पर दीपिका और शोएब की तरफ से कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

आप नहीं जानते होंगे किम के जीवन से जुड़ी हुई ये बात

अब इस कंटेस्टेंट का होगा बिग बॉस के घर से पत्ता साफ! इस कारण भड़क रहे है लोग

बिग बॉस में पूजा भट्ट का एटीट्यूड देख भड़का लोगों का गुस्सा, बताया 'खड़ूस प्रिसिंपल जैसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -