अमरनाथ के बाद अब डोडा में भी फटा बादल, खड़े-खड़े मलबे में समा गए वाहन
अमरनाथ के बाद अब डोडा में भी फटा बादल, खड़े-खड़े मलबे में समा गए वाहन
Share:

श्रीनगर:  अमरनाथ के बाद अब जम्मू-कश्मीर के डोडा गुंटी वन में बादल फटने की घटना सामने आई है। इसके कारण बाढ़ के हालात बन गए। लिहाजा कई गाड़ियां मिट्टी में धंस गईं। यही नहीं हाईवे ब्लॉक हो गए। बताया जा रहा है बाढ़ का पानी सेना के शिविर में भी घुस गया। हालांकि अभी तक किसी के भी हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है, मगर बताया जा रहा है कि इलाके के कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय अधिकारी ने बताया कि ठठरी बेल्ट के गुंटी वन क्षेत्र में सुबह लगभग चार बजे बादल फटा, जिस वजह से भारी बाढ़ आ गई।  इस कारण कुछ वाहन कीचड़ में फंस गए। कुछ देर के लिए हाईवे ब्लॉक हो गया था, मगर अब इसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है। ठठरी में बादल फटने से सड़कें जलमग्न हो गई। लिहाजा, आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। वहीं प्रशासन की तरफ से राहत कार्य चलाया जा रहा है। जो गाड़ियां मिट्टी में धंस गई हैं, उन्हें JCB के माध्यम से बाहर निकाला जा रहा है, इसके साथ ही सड़कों से मलबा हटाया जा रहा है। 

स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बादल फटा था, मगर गनीमत रही कि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। हालांकि बाजार और दुकानों से सामने मलबा एकत्र हो गया है। जिसे हटाने का कार्य किया जा रहा है।

माँ काली विवाद को लेकर दिल्ली में सड़कों पर उतरे हिन्दू, गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

चित्रकूट हादसा: CM योगी ने मृतकों और घायलों के लिए किया मुआवजे का ऐलान, 5 की हुई थी मौत

मर्डर केस में बरी हुआ भाजपा नेता, तो जेल से 70 Km तक निकला विजय जुलूस, केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -