किस तरह लड़कियों को फंसाते है...ये सब ही हमने दिखाया, THE KERALA STORY पर बोली ये एक्ट्रेस
किस तरह लड़कियों को फंसाते है...ये सब ही हमने दिखाया, THE KERALA STORY पर बोली ये एक्ट्रेस
Share:

साउथ की मूवी ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज से पहले विवादों में फंस चुकी है. मूवी को लेकर जमकर राजनीति की जा रही है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस मूवी में 3 ऐसी लड़कियों की कहानी को बताया गया है, जिन्हें धर्म परिवर्तन करवा कर आतंकी संगठन ISIS में जबरन भर्ती किया जा रहा है. मूवी के टीजर में जिक्र किया गया था कि केरल में अब तक 32,000 महिलाओं के साथ ऐसा हो गया है. इस आंकड़े को लेकर जमकर विवाद  भी देखने के लिए मिल रहा है.

द केरल स्टोरी की अभिनेत्री  अदा शर्मा ने फिल्म के विषय को लेकर भी वार्ता भी की है. अभिनेत्री का बोलना है कि संख्या पर इतना जोर दिया जा रहा है कि हम स्टोरी से ही भटकते हुए दिखाई दे रहे. ऐसा लगता है जैसे गणित की क्लास चल रही हो. अदा शर्मा ने येह भी बोला है कि मुद्दे को भटकाने कीका प्रयास किया जा रहा है. मुझे लगा कि लापता लड़कियों के बारे में बात भी की जाने वाली है. उनके दर्द के बारे में बात की जाएगी, लेकिन इसकी बजाय संख्या पर चर्चा की जा रही है.

एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने बोला है कि ‘हमें उन लड़कियों के बारे में बात करनी चाहिए जिनके साथ दुष्कर्म हुआ है, जो प्रेगनेंट हुई हैं, जिन्हें अगवा कर उनके घर परिवार से दूर कर दिया गया था, लेकिन इन सबकी बजाय लड़कियों की संख्या पर चर्चा भी की जा रही है. यदि आपके परिवार से किसी ने ऐसी स्थिति का सामना भी किया होगा ही. आपकी मां, बहन या बेटी के साथ ऐसा होता तो आप नंबर के बारे में बात नहीं करते.

अदा शर्मा ने कहा कि ये मूवी किसी धर्म के विरुद्ध नहीं है. ये आतंकवाद के विरुद्ध है और वो आतंकवाद का समर्थन नहीं कर रही है. एक्ट्रेस ने केरल की छवि को खराब किए जाने पर भी बात की और बोला है कि केरल बेहद खूबसूरत और संस्कारों वाला राज्य है, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो जिसका नाम खराब कर रहे हैं. हमने मूवी में वही दिखाया है जो सच है. कैसे लड़कियों को फंसाया गया है स्टेप-बाय-स्टेप पूरी कहानी दिखाई गई है. बता दें कि द केरल स्टोरी को आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से A सर्टिफिकेट दिया गया है. साथ ही 10 सीन पर भी कैंची चलाई गई है.

एक बार फिर भारत चिल्लाएगा धोनी...धोनी..धोनी, जल्द रिलीज होने जा रही ये फिल्म

दुनिया भर के 100 देशों में अपना धमाल मचाने के बाद इस दिन बांग्लादेश में रिलीज की जाएगी पठान

ISIS से जुड़ी इन 4 महिलाओं को नहीं भारत आने की मंजूरी, अफगान जेल में भुगत रहीं सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -