'इतना सारा बोलने की आजादी मिली कैसे?', PM मोदी ने खरगे पर कसा तंज
'इतना सारा बोलने की आजादी मिली कैसे?', PM मोदी ने खरगे पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि खड़़गे जी ने 400 सीटों का आशीर्वाद दिया। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप 40 सीटें बचा पाएं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में आरक्षण को लागू नहीं होने दिया। आर्टिकल 370 को निरस्त किया तब जाकर के इतने दशकों के पश्चात् ST-SC, OBC को वो अधिकार मिले जो देश के लोगों को वर्षों से मिले हुए थे। 

राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आप तैयारी से आए हैं, लेकिन मेरी आवाज को आप दबा नहीं सकते। उस दिन दो-ढाई घंटे तक आप लोगों ने मुझपर जो जुल्म किया। आज मैं भी पूरी तरह तैयार हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं उस दिन बोल नहीं पाया लेकिन में खरगे जी का विशेष धन्यवाद करता हूं। मैं बड़े ध्यान से सुन रहा था। 

प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा में जो मनोरंजन की कमी खल रही है वो आपने पूरी कर दी। मुझे खुशी इस बात की थी कि खरगे जी काफी लंबा और बड़े आराम से बोल रहे थे। तब मैं सोच रहा था कि इतना सारा बोलने की स्वतंत्रता मिली कैसी। बाद में मेरे ध्यन में आया कि दो स्पेशल कमांडर जो रहते हैं वो उस दिन नहीं थे। ऐसे में बहुत मजबूत फायदा स्वतंत्रता का खरगे जी ने उठाया। प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि खरगे जी ने उस दिन सिनेमा का गाना सुना होगा- ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा। 

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -