फ्लॉप होगी सनी देओल की गदर 2, KRK ने कपिल शर्मा को बताया वजह
फ्लॉप होगी सनी देओल की गदर 2, KRK ने कपिल शर्मा को बताया वजह
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्मों की सूची में एक नाम सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) का भी है। अगस्त में गदर 2 रिलीज होगी तथा प्रशंसक फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों के दांत खट्टे करते दिखाई देंगे। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही केआरके (KRK) ने इसे 'ब्लॉकडस्टर' कह दिया है तथा इसके कारण उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को बताया है।

अपने पहले ट्वीट में KRK ने लिखा, 'आज गदर 2 की टीम कपिल शर्मा शो के लिए शूट करेगी। गई भैंस पानी में..., अब इस फिल्म को ब्लॉकडस्टर होने से कोई नहीं बचा सकता है।' वहीं इसके पश्चात् KRK ने एक दूसरा ट्वीट किया एवं लिखा, 'मैं अपनी बात दोहराता हूं, यदि फिल्म कपिल शर्मा को शो पर प्रमोट होगी तो फिल्म का फ्लॉप होना पक्का है। वजह बहुत स्पष्ट है कि यदि लोग कपिल की फिल्म ही कपिल के लिए नहीं देखते हैं, तो वो किसी और की फिल्म कपिल के लिए क्यों देखेंगे। फिल्मों के कपिल सबसे बड़ा पनौती इंसान है।'

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब KRK ने कपिल शर्मा एवं उनके शो पर तंज कसा है। इससे पहले भी  KRK अपने ट्वीट में कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि कपिल शर्मा के शो में जो भी फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचती है, वो फ्लॉप होती है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा एक तरफ जहां कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतते हैं तो दूसरी तरफ उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा पाई हैं। कपिल अभी तक 'किस किस को प्यार करूं', 'फिरंगी' और 'ज्विगाटो' में दिखाई दे चुके हैं।

शहनाज गिल की अदाओं ने दिलों पर चलाई छुरिया, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'सोनपरी'

पाखी के बाद अब इस स्टार ने छोड़ा 'गुम है...' सीरियल, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -