जानिए कैसे शुक्ला से मुंतशिर बने मनोज?
जानिए कैसे शुक्ला से मुंतशिर बने मनोज?
Share:

प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर 16 जून को रिलीज की जा चुकी है। लेकिन रिलीज होते ही मूवी को लेकर बड़ा विवाद शुरू होने लग गया है। दरअसल 'आदिपुरुष' में किरदारों के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स और ग्राफिक्स को लेकर भी दर्शकों का गुस्सा भी देखने के लिए मिला है। फिल्म में डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। मनोज मुंतशिर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। इस बीच उनसे जुड़े कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं। 

वही इस दौरान एक पुराना वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि अपना सरनेम शुक्ला से हटाकर मुंतशिर क्यों कर लिया था। इसमें मुंतशिर का मतलब भी बताया है। आदिपुरुष रिलीज होने के पश्चात् मनोज मुंतशिर शुक्ला से कई लोग खफा हो गए हैं। लोगों को फिल्म में उनके लिखे डायलॉग्स आपत्तिजनक लगे। इस कारण सोशल मीडिया पर लगातार उनकी ट्रोलिंग चल रही है। कई लोग उन्हें अपना सरनेम बदलने पर भी ट्रोल कर रहे हैं। एक वीडियो वायरल है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह शुक्ला से मुंतशिर कैसे बन गए। 

क्लिप रेडियो स्टेशन से बातचीत की है। इसमें होस्ट उनसे पूछती है, मनोज मुंतशिर। मुंतशिर का मतलब बिखरा-बिखरा, यदि मैं गलत नहीं हूं तो। इस पर मनोज बोलते हैं, बिल्कुल आप गलत नहीं हैं। वह पूछती है, तो ये कैसे जुड़ा और कोई अल्फाज नहीं जुड़ा। मनोज के साथ मुंतशिर कैसे जुड़ा। वह बोलते हैं इत्तेफाक है यार। मनोज कहते हैं, मैं शायरी की ओर झुका तो मुझे पेन नेम की आवश्यकता थी और मैं था मनोज शुक्ला। मनोज शुक्ला में वैसे भी वजन नहीं था। वही बात यदि मनोज मुंतशिर की निजी जिंदगी की करें तो वह उत्तर प्रदेश के अमेठी से हैं। उनके पिता किसान एवं पुरोहित हैं। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन करने के पश्चात् 1999 में वह मुंबई चले गए थे। यहां उन्हें टेलीविज़न एवं फिल्मों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। 

टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है मुक्ति मोहन

जब अपना सीना छलनी करने के लिए इस अभिनेता ने रीमा लागू को थमा दी थी पिस्तौल, और फिर...

बजरंगबली को लेकर मनोज मुंतशिर ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- ‘भगवान नहीं हनुमान जी, हमने उन्हें बना दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -