वे बंगाली फ़िल्में जिन्होंने पारिवारिक मूल्यों को दी तवज्जो
वे बंगाली फ़िल्में जिन्होंने पारिवारिक मूल्यों को दी तवज्जो
Share:

भारतीय सिनेमा अक्सर अपनी भव्य और अवास्तविक कहानियों के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध रहा है। बंगाली फिल्म निर्माताओं ने हमारी दुनिया को यथार्थवाद से रोशन किया है, जिसने न केवल पारिवारिक जीवन के वास्तविक संघर्षों को चित्रित किया, बल्कि इसका जश्न भी मनाया।

01 'Belaseshe'

एक बेहतरीन पारिवारिक फिल्म हमें बहुत सारे सीखने के अनुभव देती है। यह एक रिश्ते के मूल्य और परिवार के सदस्यों के बीच बंधन पर प्रकाश डालता है।

02 'Pupa'

इंद्रासिस आचार्य ने इच्छामृत्यु के इतने कठिन और विवादास्पद विषय के साथ काम करने के लिए प्रशंसा अर्जित की। इंद्रासिस ने कई प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में भी जबरदस्त प्रतिक्रिया अर्जित की।

03 'Mukherjee Dar Bou'

'मुखर्जी दार बौ' एक नई रोशनी में एक मां और बहू के बीच संबंधों की पड़ताल करती है। जो बात इस फिल्म को और खास बनाती है वह है इस साल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज हुई।

04 Durga Sohay​

दुर्गा पूजा की कहानी सुनाते हुए निर्देशक अरिंदम सिल का पारिवारिक ड्रामा समाज के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है। एक लंबे समय से खोया हुआ विश्वास जो कहता है, देवी हर महिला के अंदर रहती है, यही फिल्म है।

05 'Posto'

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की 'पोस्टो' में एक पोते और उसके दादा-दादी के बीच की अनोखी बॉन्डिंग को खूबसूरती से चित्रित किया गया है। निस्संदेह सौमित्र चटर्जी, लिली चक्रवर्ती, मिमी चक्रवर्ती और नन्हे अर्घ्य बसु रॉय ने शानदार अभिनय किया।

06 'Basu Paribar'

सुमन घोष की 'बसु परिबार' सिने प्रेमियों के बीच सही तालमेल बिठाने में कामयाब रही। पारिवारिक नाटक एक बुजुर्ग जोड़े के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनकी शादी को 50 साल हो चुके हैं और उनके परिवार के सदस्य मिस्टर एंड मिसेज को मनाने का फैसला करते हैं।

अमेरिका के लिए रवाना हुए रजनीकांत, जानिए क्यों?

माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म 'ओट्टू' का पोस्टर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -