अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म 'ओट्टू' का पोस्टर हुआ रिलीज
अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म 'ओट्टू' का पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

फेलिनी द्वारा निर्देशित कुंचाको बोबन, अरविंद स्वामी अभिनीत फिल्म 'ओट्टू' का आज पोस्टर जारी किया गया। इसे अरविंद स्वामी के जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया था। पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता कुंचाको बोबन ने अपने पेज पर लिखा, "विश द चार्मिंग एंड उबर-कूल अरविंद स्वामी सर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सम्मान की बात है और हमारी फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। 

वही एक को-एक्टर से ज्यादा आप मेरे लिए एक दोस्त, भाई और मेंटर की तरह हैं। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि मलयालम में हमारी फिल्म "ओटीटीयू" और तमिल में "रेंडागम" दर्शकों का मनोरंजन करेगी। आपकी और आपके साथ कई और बेहतरीन फिल्मों के लिए, भगवान भला करे और शुभकामनाएँ !!” फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में गोवा में शुरू हुई थी। उस समय, अभिनेता ने अपने पेज पर लिखा था, "ओटीटीयू" के लिए फेलिनी, शाजी नादेसन (अगस्त सिनेमा) और आर्य के साथ हाथ मिलाना !!! और यह एक साथ मेरी पहली तमिल फिल्म के रूप में शूट की गई है, जिसका शीर्षक है। 

गोवा में आज से शूटिंग शुरू हो रही है। निर्देशक फेलिनी ने पहले हमें फिल्म के बारे में बताया था, यह दो दोस्तों और उनके बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी मैंगलोर और मुंबई के बीच की है। इसे रोड मूवी में वर्गीकृत किया जा सकता है क्योंकि इसमें वे तत्व हैं। यह फिल्म द्विभाषी होगी जो मलयालम और तमिल में रिलीज होगी।

मिल्खा सिंह के निधन पर इन बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

'ताल्कू लेसु वर्कू मोरू' की शूटिंग के दौरान शांतनु की तबियत हुई ख़राब

'थलपति 65' का फर्स्ट लुक जून में किया जाएगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -