अमेरिका के लिए रवाना हुए रजनीकांत, जानिए क्यों?
अमेरिका के लिए रवाना हुए रजनीकांत, जानिए क्यों?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रजनीकांत 18 जून देर रात अमेरिका रवाना हो गए। कहा जा रहा है कि रजनीकांत अपनी सेहत चेक करवाने के लिए अमेरिका गए हैं तथा कुछ सप्ताहों के लिए वहीं रहेंगे। रजनीकांत को चेन्नई हवाईअड्डे पर देखा गया था। सोशल मीडिया पर रजनीकांत और उनकी पत्नी लता की तस्वीर तथा वीडियो वायरल हो रही हैं। 

रजनीकांत ने अपनी आगामी मूवी Annaatthe की शूटिंग हैदराबाद में पूरी कर ली थी। अब वह पत्नी लता के साथ अमेरिका चले गए हैं। कहा जा रहा है कि रजनीकांत यूएस में अपने चिकित्सकों संग अपनी जनरल हेल्थ चेकअप करवाएंगे। ऐसे में उन्हें कुछ सप्ताह विदेश में बिताने पड़ेंगे। इन सप्ताहों में रजनीकांत के कई टेस्ट किए जाएंगे।

रजनीकांत अभी एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए हैं। कतर पहुंचने के पश्चात् वह वहां से यूएस की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे। कहा जा रहा है कि रजनीकांत 8 जुलाई तक भारत वापस आ जाएंगे। ध्यान रहे कि 2020 के दिसंबर माह में रजनीकांत ने ब्लड प्रेशर में समस्यां के चलते कुछ दिन हॉस्पिटल में गुजारे थे। इसके पश्चात् उन्होंने राजनीति से ब्रेक लेने तथा अपनी सेहत पर ध्यान देने की घोषणा की थी।

माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म 'ओट्टू' का पोस्टर हुआ रिलीज

मिल्खा सिंह के निधन पर इन बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -