Housefull 4 : बॉक्स-ऑफिस पर तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन
Housefull 4 : बॉक्स-ऑफिस पर तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन
Share:

फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख की कॉमेडी धनतेरस के मौके पर ही सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए से ऊपर की ओपनिंग पर पहले ही तहलका मचा दिया था. हालांकि अक्षय की फिल्म को दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. इसके अलावा अक्षय कुमार की इस फिल्म को में सोशल मीडिया पर कई आलाचनाएं भी झेलनी पड़ी. इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है. 

120 एसिड अटैक पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान, शेयर किया पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय, बॉबी और रितेश के अलावा कृति सेनन, कृति खरंबदा और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आ रही है. फरहाद शाम्जी के निर्देशन में बनी हाउसफुल 4 ने दूसरे दिन 18.81 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शानदार दूसरा दिना निकाला. कई आलोचनाओं के बीच फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को भी अच्छी कमाई देखने को मिली. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन वीकेंड पर भी 18 करोड़ रुपए के आस-पास कमाई कर दिखाई.

बॉक्स ऑफिस : हाउसफुल 4 ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म ने तीसरे दिन भी अपना असर बरकरा रखते हुए 14 करोड़ की कमाई कर ली है. यानी की कुल मिला कर देखा जाए तो फिल्म तीन दिनों में करीबन 51.89 करोड़ कमा चुकी है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 कॉमेडी, ड्रामा, कंफ्यूजन और मस्ती का फुल डोज है. जिसमें आपको हॉरर कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिल रहा है. सामने आ रही कमाई के रेटिंग देखकर ये कहना गलता नहीं होगा कि मल्टी स्टार ये फिल्म उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

नेहा कक्कड़ ने दिवाली पर शेयर किया स्पेशल फोटो, दिये को हाथ में लेकर किया ये काम

दिवाली पर सबसे ख़ास और खूबसूरत रहा श्रद्धा कपूर का लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में चार चाँद लगाने पहुंचे बड़े-बड़े सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -