दिवाली पर सबसे ख़ास और खूबसूरत रहा श्रद्धा कपूर का लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप
दिवाली पर सबसे ख़ास और खूबसूरत रहा श्रद्धा कपूर का लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और अपने किलर लुक के लिए छाने वाली श्रद्धा कपूर ने दिवाली के मौके पर अपने लुक से आग लगा दी है. ऐसे में हाल ही में उनका लुक सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला रहा. इस दौरान श्रद्धा साड़ी में नजर आईं और उनकी साड़ी बनारसी रही जो बहुत दिलकश नजर आई. वहीं इस समय फैंस श्रद्धा कपूर के इस लुक वाले फोटो को इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं. उनका ग्लैमरस और हॉट अंदाज इंटरटनेट पर हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं खूबसूरत अंदाज से श्रद्धा कपूर हर किसी का ध्यान खींच रही हैं.

उन्होंने एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है India at the #Expo2020 countdown last night Outfit @taruntahiliani Earrings @gehnajewellers1 Styled by @tanghavri with @ekkta_shah Make up @shraddha.naik Hair @priyanka.s.borkar Managed by @jinal.jj आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर के इंस्टग्राम पर उनके कई वीडियो और फोटो मौजूद हैं लेकिन इस फोटो की तो बात ही अलग है. इसमें पर्पल साड़ी में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. श्रद्धा कपूर ने इस फोटो में इंडियन लुक कैरी किया हुआ है और बाल का बन बनाया है जिसमे उन्होंने गजरा लगाया हैं जो सेक्सी दिख रहा है. वहीं शानदार मेकअप किया हुआ है और हाई हील्स कैरी की हुई हैं.

आपको बता दें कि इस समय हर किसी को वह अपने खास लुक से अट्रैक्ट कर रही हैं और सोशल मीडिया पर इस फोटो पर उनके फैंस के बहुत कमेंट मिले है. श्रद्धा जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3d में नजर आने वाली है. इसमें उनके साथ वरुण धवन दिखाई देंगे.

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में चार चाँद लगाने पहुंचे बड़े-बड़े सितारे

दिवाली के जश्न में बहुत खूबसूरत नजर आए विरूष्का, तस्वीरें हो रहीं वायरल

फिल्मों के बदले अदिति को मिलते थे यह गंदे ऑफर, रातभर रोतीं थीं बैठकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -