दर्दनाक हादसा: घर की छत गिरने से शिकार हुआ परिवार
दर्दनाक हादसा: घर की छत गिरने से शिकार हुआ परिवार
Share:

चंडीगढ़: हर दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं के चलते हर एक व्यक्ति के चेहरे पर परेशानी का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है, जो हर किसी को झंझोर देता है. वहीं पंजाब के सुनाम में एक मकान की छत गिर जाने से परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा शनिवार देर रात हुआ, जब सभी नींद के आगोश में थे. हादसे में पति-पत्नी और उनके दोनों बच्चों की जान चली गई है, जबकि बुजुर्ग माता-पिता और उनकी बेटी घायल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि एक ही कमरे का घर था और छत पर तिरपाल डाली हुई थी. संभावना जताई जा रही है कि मूसलाधार बारिश की वजह से छत पानी का भार संभाल नहीं पाई और वह भरभरा कर गिर गई. धड़ाम से छत गिरने से जोरदार धमाका हुआ तो आसपास के लोग दौड़े आए. लोगों ने ही मलबे के नीचे से परिवार को निकाला. आनन फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक जांच के बाद चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. मृतकों की पहचान दीपू , उसकी पत्नी जाह्नवी और उनके बच्चे नवी , अभि  के रूप में हुई.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बुजुर्ग बलवीर सिंह, उसकी पत्नी कृष्णा और विवाहित बेटी रेखा को गंभीर चोटें आईं हैं. दीपू कुमार फर्नीचर पर पॉलिश करने का काम करता था और उसकी पत्नी जाह्नवी आंगनबाड़ी हैल्पर की सहायक के तौर पर काम करती थी.

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ी, नहीं मान रहे विधायक

महिला ने बदल डाली पूरे गांव की सोच, जानिए इनका अभूतपूर्व योगदान

संकट में कमलनाथ सरकार, नदी की धारा मोड़कर लंबा रास्ता बनाने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -