मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ी, नहीं मान रहे विधायक
मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ी, नहीं मान रहे विधायक
Share:

मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से सियासी उठापटक चालू हो गई है. जिस वजह से कांग्रेस सरकार सकंट में आ गई है. कांग्रेस के तीन विधायकों हरदीप सिंह डंग, बिसाहूलाल सिंह और रघुराज सिंह कंसाना का अब तक पता नहीं लग सका है. इसको लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह लगातार खोज कर रहे परंतु इनका कोई पता नहीं लगा पाए है. कुर्सी बचाने की कोशिश में मुख्यमंत्री कमलनाथ एक एक विधायक को मनाने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन कोई मान नहीं रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट इन महिलाओं को सौंपा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह के साथ शनिवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान  ने कई दौर की बैठक की. धर्मेंद्र प्रधान भी मध्य प्रदेश से ही राज्यसभा सदस्य हैं. वहीं दूसरी ओर कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत राजनीतिक मामलों की समिति ने भोपाल में सीएम आवास पर डैमेज कंट्रोल को लेकर शनिवार रात बैठक की. कांग्रेस ने लापता 4 विधायकों में से निर्दलीय सुरेंद्र सिंह शेरा को साधने की भरपूर कोशिश की है.

जम्मू-कश्मीर : पीडीपी का असतित्व खतरे में, इस नेता ने बनाई नई पार्टी

राज्य में कांग्रेस सरकार को गिरने के डर से बचाने के लिए कमलनाथ विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं और लोगों की सहानुभूति बंटोरने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपनी चिट्ठी में आरोप लगाया कि भाजपा धन के बल बर सरकार गिराना चाहती है. हालांकि अब तक कमलनाथ यही कहते थे कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है, लेकिन अब इस चिट्ठी के माध्यम से उन्होंने अपनी कुर्सी जाने का दर्द बयां किया है.

कोलकाता : नगर निगम चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने अपनाया नया तरीका

महिला दिवस के मौके पर तेज प्रताप यादव को बधाई देना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने की जमकर ​खिचाई

टीएमसी ने इन नेताओं को राज्यसभा में भेजने के लिए बनाया उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -