फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, house of gucci का ट्रेलर हुआ रिलीज़

House of Gucci का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया! कई सेट की तस्वीरों को देखते हुए फैन ने क्राइम ड्रामा का बेसब्री से इंतजार किया था, जो पहले ही मुख्य कलाकारों के ग्लैमरस लुक को रिलीज़ कर चुका है। कलाकारों में उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, लेडी गागा और एडम ड्राइवर शामिल हैं।

रिडले स्कॉट फिल्म ने अब अपना पहला ट्रेलर जारी कर दिया है।  इसलिए कोई भी नियमित अपराध नाटक इस पर विचार नहीं कर रहा है कि यह ग्लैमर के साथ आता है। जबकि ट्रेलर में एडम ड्राइवर बेहद स्लीक और डैपर लग रहा है। इस लघु महाकाव्य पर्ची में वह फैशन ट्रेलब्लेज़र मौरिज़ियो गुच्ची की भूमिका निभाते हैं, यह निश्चित रूप से लेडी गागा की उनकी पत्नी पैट्रिज़िया रेगियानी के रूप में कार्य है जो आपको आश्चर्यचकित करेगा।

अपरिवर्तनीय के लिए, फिल्म मौरिज़ियो की पत्नी की वास्तविक जीवन की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे उसके पति की हत्या के बाद उसके पति की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया था। अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद उसे 18 साल जेल में बिताने के लिए जाना जाता है। गुच्ची के बारे में बात करते हुए गागा के प्रभावशाली वॉयसओवर के साथ फिल्म शुरू होती है। वह कहती है, "यह एक ऐसा नाम था जो इतना प्यारा, इतना मोहक, मूल्य, शैली, शक्ति का पर्याय था, लेकिन वह नाम एक अभिशाप भी था।" क्राइम ड्रामा हाउस ऑफ गुच्ची में जेरेमी आयरन और सलमा हायेक भी हैं। रिडले स्कॉट निर्देशन 24 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

अरबों रुपयों की ड्रग्स के साथ पकड़ा गया ओलंपिक खिलाड़ी, मिली ये बड़ी सजा

'कंडोम' की मदद से Tokyo Olympics में जीता मेडल, ऑस्ट्रेलिया की जेसिका फॉक्स का वीडियो वायरल

कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के सम्पर्क में आने के बाद क्वारंटाइन हुए ऑस्ट्रेलियाई एथलेटिक्स टीम के 3 सदस्य

Most Popular

- Sponsored Advert -