सेक्सी अवतार में वापस लौटी जय-वीरू की एक्ट्रेस अंजना सुखानी
सेक्सी अवतार में वापस लौटी जय-वीरू की एक्ट्रेस अंजना सुखानी
Share:

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज बनाने वाली अंजना सुखानी ने हाल ही में अपनी बहुत ही बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर एक बार फिर बोल्डनेस की हदों को पार कर दिया हैं. जी हाँ, हाल ही में अंजना ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. आप सभी को बता दें कि अंजना ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं और आप सभी ने इन्हे टीवी रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में भी देखा ही होगा.

अंजना ने इस शो में काफी शानदार प्रदर्शन किया और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. कई समय बाद अंजना हॉट अंदाज में नजर आई हैं और उनके इस हॉट अवतार को जमकर पसंद भी किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि अंजना इन दिनों महिलाओं पर आधारित एक किताब लिख रही हैं जो बहुत ही शानदार होने वाली है. इस किताब में वह घर के बजट के मैनेजमेंट के तरीकों के बारे में बताने वाली हैं. अंजना ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है

#BringingSexyBack. Oh yeah ... styled by @shefalideora assisted by @tulsisoni hair makeup @harryrajput64 and shot by the awsomest @munnasphotography #thankuTeam #gratitude अंजना ने अपने सेक्सी अवतार को वापस लाने कि बात कही हैं और वह सेक्सी अवतार के साथ लौट आई हैं. अंजना के इंस्टाग्राम पर 47.3k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अंजना आए दिन तस्वीरें अपलोड करती हैं.

इन दिनों वह किसी फिल्म में नहीं नजर आ रही बल्कि अपनी किताब लिखने में व्यस्त हैं.

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

सोनम के मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में मिली जूतियां

जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी को लेकर बोल दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -