सोनम के मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में मिली जूतियां

बीते दिनों बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर की शादी दिल्ली के आनंद आहूजा से हुई. सोशल मीडिया से न्यूज़ चैनल तक, सोनम की शादी की ही गूँज सुनने को मिल रही हैं. इस शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. संगीत और मेहँदी सेरेमनी में भी बॉलीवुड की कई अदाकाराओं को यहां देखा गया. इसी के साथ बॉलीवुड के कई एक्स कपल्स ने भी सालों बाद आमना सामना किया.

अब शादी इतनी शाही है तो गिफ्ट भी कम चर्चा में नहीं रहेंगे. खबरें हैं कि सोनम की मेहँदी सेरेमनी में आए सभी मेहमानों को एक गिफ्ट दिया गया. ये बात काफी यूनीक है, लेकिन सुनने में अच्छी लग रही है. धीरे-धीरे करके शादी की छोटी-मोटी खबर सुनने को मिल रही हैं. बताया जा रहा है कि संगीत और मेहँदी में पहुंचे सभी मेहमानों को वधु परिवार की ओर से उपहार में 'मोजड़ी' दी गई.

गिफ्ट में मिली मोजड़ियां कस्टम मेड मोजड़ियां थी, जिन्हे हाथों से बनाया गया था. कमाल के मिरर वर्क वाली इस मोजड़ी को बनाने वाले ब्रांड ने अपने सिग्नेचर जूती सेगमेंट के तहत 'आयशा' नाम से जारी किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोजड़ी पर डबल कुशनिंग की गई है, ताकि पहनने वालों के पैरों को कोई तकलीफ न पहुंचे. इसके अलावा मेहंदी पर पहनी गई सोनम की ड्रेस भी चर्चा का विषय रही. अबू जानी और संदीप खोसला ने सोनम कपूर की मेहंदी की गोल्डन-आयवरी ड्रेस को तैयार किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी को लेकर बोल दी बड़ी बात

भारतीय संस्कृति को ध्यान में रखकर कांस में लॉन्च किया 'इंडियन पवेलियन'

पिता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी' के जरिये संजय दत्त में पैदा हुई अभिनेता बनने की समझ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -