जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी को लेकर बोल दी बड़ी बात

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं जिसके चलते उनका कहना हैं कि ‘सत्यमेव जयते’ में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है.

हाल ही में जॉन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मनोज बाजपेयी के साथ काम करना बहुत मजेदार और सम्मान की बात है. आपकी शूटिंग पूरी हुई और अब मेरा काम शुरू. अविनाश गोवारिकर तस्वीर के लिए धन्यवाद. ‘सत्यमेव जयते’. वहीं अभिनेता मनोज बाजपेयी ने जॉन को कहा कि “भाई मैं भी आप सबको मिस कर रहा हूं. शुभकामनाएं.” ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज होगी.

 

बता दे कि यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है. पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई हैं. खबरों की माने तो ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. गौरतलब हैं कि पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. लेकिन फाइनली अब फिल्म की रिलीज डेट फिक्स हो गई हैं. यह कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है.

ये भी पढ़े

भारतीय संस्कृति को ध्यान में रखकर कांस में लॉन्च किया 'इंडियन पवेलियन'

पिता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी' के जरिये संजय दत्त में पैदा हुई अभिनेता बनने की समझ

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -