इस होटल में प्रेग्नेंट होने पर दिए जाएंगे 68,23,443 रुपये की राशि
इस होटल में प्रेग्नेंट होने पर दिए जाएंगे 68,23,443 रुपये की राशि
Share:

यरूशलेम : 29 फरवरी जो की चार वर्षो के बहुत ही लंबे अंतराल के बाद आती है तथा ऐसे खास दिन को भी अच्छे से बनाने के लिए कोई भी शख्स इसका बहुत ही अच्छे से इंतजाम करना चाहता है. खबर आ रही है कि इसी कड़ी में यरुशलम के यहूदा होटल ने 29 फरवरी का अपनी और से एक विशेष ऑफर भी निकाला है. आपको बता दे कि इस होटल के ऑफर के अनुसार वो 29 फ़रवरी को होटल में बच्चा कंसीव करने वाले दो कपल को होटल के तौर पर बच्चे का पूरा खर्च दिया जाएगा। इसके साथ ही होटल एक ऑफ़र और भी दे रही है.

इस ऑफर के मुताबिक जो जोड़ियां यहां आकर 29 फरवरी तक बच्चा पैदा करेंगी, उन्हें होटल अपनी ओर से सारा खर्चा देने के अलावा 99,300 डॉलर भी देगा। आपको बता दें कि वहां पर इस खास ऑफर के साथ ही और भी बहुत होटल्स ऐसे लोक लुभावने ऑफर को निकाल रहे है. तथा यरुशलम में इस वर्ष बेबीमेकिंग कैपेंन का आयोजन चलाया जा रहा है.

इस कैपेंन के तहत यहां बच्चा 'पैदा करो और लाखों कमाओ' की स्कीम चलाई जाती है। इस स्किम के तहत जो भी दंपत्ति 29 फरवरी से पहले यहां बच्चा पैदा करेंगे उन्हें खास ईनाम दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें डॉक्टरों के पर्चे दिखाने होंगे। खास बात ये हैं कि ईनाम की राशि 9 माह के बाद प्राप्त होगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -