टीवी की इस संस्कारी बहू का वायरल हो गया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस रह गए दंग
टीवी की इस संस्कारी बहू का वायरल हो गया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस रह गए दंग
Share:

टेलीविजन के जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो असल में तो बहुत मॉडर्न और बोल्ड हैं लेकिन कैमरे के सामने उन्होंने संस्कारी किरदार अदा किए हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी हैं। दिव्यांका त्रिपाठी जो कई वर्षों से टेलीविज़न पर आम कर रही हैं, सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) मे 'ईशिता' या 'ईशी मां' की भूमिका के लिए बहुत मशहूर हुई थीं। 

बता दें कि हाल ही में, सोशल मीडिया पर दिव्यांका का एक 'ऊप्स वीडियो' वायरल हो रहा है जिसमें दिव्यांका का पैर लड़खड़ाया और उनके कपड़े बदल गए। सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) बहुत एक्टिव हैं तथा इंस्टाग्राम पर समय-समय पर नई फोटोज एवं वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो तेजी से शेयर किया जाने लगा है तथा इसपर लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

वही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने एक पीले रंग का काफतान पहना हुआ है तथा वो अपने बालों से खेलती दिखाई दे रही हैं। फिर अचानक उनका पैर लड़खड़ाता है, वो आगे की ओर गिरने लगती हैं तथा अचानक उठ खड़ी होती हैं। दिव्यांका का पैर लड़खड़ाया तो उनके कपड़े बदल गए तथा अब वो कैमरे के सामने शॉर्ट ऑउटफिट में अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

सामने आया तुनिषा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद गोद में उठाकर अस्पताल भागता दिखा शीजान

जब इंटरनेट पर लीक हो गई थी इस मशहूर स्टार कपल की पर्सनल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -