बला की खूबसूरत लग रही हैं अमीषा पटेल,​दिल संभाल कर देखें फोटे
बला की खूबसूरत लग रही हैं अमीषा पटेल,​दिल संभाल कर देखें फोटे
Share:

बॉलीवुड में लंबे अरसे बाद कमबैक करने जा रही हॉटेस्ट एक्ट्रेस अमीषा पटेल कुछ समय से अपने सेक्सी फोटो अपलोड कर सुर्खियां बटोर रही हैं। अमीषा पटेल आखिरी बार फिल्म 'रेस' में नज़र आईं थीं। इसके बाद वह जल्द ही फिल्म 'भैयाजी सुपरस्टार' में नज़र आने वाली है। इन दिनों वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। 

13 साल छोटे इस एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं काजोल

आप देख सकते हैं 40 की उम्र पार होने के बाद भी वह कितनी जवां दिख रहीं हैं। आज भी वह बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को सुंदरता में मात दे रहीं हैं। आप फोटोज में देख सकते हैं अमीषा पटेल ने ब्लैक ड्रेस कैरी किया है जिसमें वह जवां दिखने की कोशिश कर रहीं हैं। अमीषा की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। सोशल मीडिया पर उनके करीब 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

क्या... सच में अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, सच्चाई आई सामने

गौरलतब है फिल्म 'भैयाजी सुपरस्टार' से कमबैक करने जा रही अमी​षा पटेल एक बार फिर से अपने को-स्टार सनी देओल के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगी। ​इससे पहले अमीषा पटेल और सनी देओल फिल्म 'गदर' में एक साथ नज़र आए थे। अमीषा पटेल और सनी देओल के अलावा इस फिल्म में प्रीति जिंटा भी नज़र आएंगी। वह लंबे अरसे बाद​ किसी फिल्म में दिखाई देगी। यह फिल्म एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होगी। 19 अक्टूबर  को यह फिल्म बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। एक बार फिर सनी देओल एक्शन सीन करते नज़र आएंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

कैजुएल ड्रेस में भी हॉट लग रहे 'विरूष्का'

विश्व सुंदरी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, लग रहीं थीं बेहद हॉट

तो अपनी बेटी से नहीं मिल पाने के गम में गुरू दत्त ने की थी आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -