रामलला को मिले गर्म कपड़े और हीटर
रामलला को मिले गर्म कपड़े और हीटर
Share:

कुछ दिन पहले विहिप ने सरकार से मांग की थी कि वे भगवान राम को ठंड से बचाने के लिए गर्म कपड़ें उपलब्ध कराए. जिससे सरकार द्वारा मान लिया गया है. और अब  सरकार ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर बालरूप में विराजमान भगवान रामलला के लिए गर्म कपड़े और हीटर उपलब्ध करा दिए है वहीँ गर्भगृह में अब भगवान को गर्म हवा, और रामलला की मूर्ति को गर्म कपड़े पहनाए जाने लगे है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विश्व हिंदू परिषद और रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास ने सरकार से मांग की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि रामलला को ठंड से बचाने की व्यवस्था करें. वहीँ AIMPLB ने रामलला के लिए ब्लोअर और गर्म कपड़ों की मांग का विरोध किया था.

गौरतलब है कि उठते मुद्दे को देखते हुए विवादित परिसर के रिसीवर मंडलायुक्त मनोज मिश्र द्वारा मेक शिफ्ट स्ट्रक्चर में विराजमान रामलला को ठंड से बचाने के लिए ब्लोअर की व्यवस्था कर दी गई है. सन 1992 में विवादित ढांचे के विध्वंस के बाद राम जन्मभूमि का पूरा परिसर कड़ी सुरक्षा घेरे में है. इस परिसर के मालिकाना हक का मुकदमा देश की सबसे बड़ी अदालत में चलने के कारण पूरे परिसर में कहीं भी किसी भी नई गतिविधि की अनुमति नहीं है. जिसके कारण परिसर में कोई भी नया कार्य करने से पहले कोर्ट से अनुमति लेनी पड़ती है.

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

किसके सिर पर होगा हिमाचल का ताज़

सोशलिस्ट पार्टी की प्रांतीय बैठक बामनिया में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -