यहाँ की गई छात्राओं के कपड़े उतरवाकर, जांच में जुटी पुलिस
यहाँ की गई छात्राओं के कपड़े उतरवाकर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले लगातार हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में पंजाब के बठिंडा स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से सामने आया है. जहाँ छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच की गई है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि हॉस्टल वॉर्डन ने यह कार्रवाई टॉयलेट में सैनेटरी पैड मिलने के बाद की और इसके विरोध में 500 छात्राओं ने प्रदर्शन भी किया. वहीं इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि ''यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने शुरुआत में इस मामले को छोटी-सी गलती कहा हालांकि, विवाद बढ़ने पर उन्होंने कानूनी कार्रवाई किए बिना 4 कर्मचारियों को टर्मिनेट कर दिया.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ तलवंडी साबो में अकाल यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने 2 महिला वॉर्डन और 2 महिला सिक्योरिटी गार्ड्स को नौकरी से निकाल दिया. मिली रिपोर्ट के अनुसार, छात्राओं ने यूनिवर्सिटी पर चारों कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन लेने में देरी करने का भी आरोप लगाया है और उन्होंने कहा कि कॉलेज में आम दिनों का माहौल भी बेहद खराब है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ लड़कों और लड़कियों को आपस में बात तक नहीं करने दी जाती है और प्रदर्शन में शामिल छात्राओं ने बताया कि ''वे वॉर्डन और अथॉरिटीज के विरोध में खड़ी हैं. उन्होंने सभी वॉर्डन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.'' इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि अब तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

विवाह समारोह में बंद बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

अचनाक फूलने लगा लड़की का पेट तो नानी ले गई अस्पताल, डॉक्टर्स ने कहा कुछ ऐसा कि...

शादी के 11 दिन बाद ही दुल्हन ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -