अचनाक फूलने लगा लड़की का पेट तो नानी ले गई अस्पताल, डॉक्टर्स ने कहा कुछ ऐसा कि...
अचनाक फूलने लगा लड़की का पेट तो नानी ले गई अस्पताल, डॉक्टर्स ने कहा कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. जी हाँ, यूपी के नोएडा जिले के थाना जारचा क्षेत्र के अटारी गांव में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके सगे चाचा ने कई माह तक दुष्कर्म किया गया है. इस घटना की जानकारी तब मिली जब किशोरी गर्भ से हो गई. जी हाँ, वहीं अब उसे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एडमिट कराया गया है जहाँ उसका इलाज जारी है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस अफसर ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के अटारी गांव में रहने वाली किशोरी की तबीयत अचानक खराब हो गई और किशोरी की नानी ने उसे दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया, वहां पर जांच के दौरान पता चला कि वह गर्भवती है जिसे सुनकर नानी के होश उड़ गए. उसके बाद इस मामले में साथ ही एसपी ने बताया कि ''किशोरी की नानी ने जब उससे पूछा, तो उसने बताया कि उसके साथ उसका चाचा कई माह से रेप कर रहा है.''

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना जारचा में किशोरी की नानी ने केस दर्ज कराया है जिसके बाद जांच शुरू की गई. इस मामले में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी चाचा को अरेस्ट कर हिरासत में ले लिया है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पति-पत्नी की लड़ाई में दखल देने लगी सास तो दामाद ने काट लिया यह नाजुक अंग

बेटी को होटल ले जाकर रेप करता था पिता, जब सामने आई इस बात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई सन्न

माँ को कैंची घोंपकर फरार हुआ पुत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -