विवाह समारोह में बैंड बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार
विवाह समारोह में बैंड बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार
Share:

रायपुर: एक शादी में बैंड-बाजा बजाने आए लड़कों ने शादी में ही शाम‍िल होने आई लड़क‍ियों को ही अपनी हवस का श‍िकार बना ल‍िया और उनमें से एक के साथ बारी बारी से सामूह‍िक दुष्कर्म क‍िया, जबकि दूसरी को न‍िर्वस्त्र कर द‍िया. ये हैरतअंगेज़ घटना छत्तीसगढ़ के कोंडागांव ज‍िले की बताई जा रही है.

कोंडागांव जिले के घोड़ागांव माकड़ी ग्राम में विवाह समारोह में शामिल होने आई एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. अपराधियों ने दूसरी लड़की के साथ भी सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन वह निर्वस्त्र हालत में भागने में सफल रही. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात माकड़ी गांव में विवाह समारोह में शामिल होने आईं दो नाबालिग लड़कियों को पास के गांव से ही शादी में बैंड बजाने आए एक दर्जन लड़कों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर पकड़ लिया.

इसके बाद एक नाबालिग के साथ चार दरिंदों ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इसी बीच कुछ लड़कों ने दूसरी नाबालिग के साथ भी दुष्कर्म करने कोशिश की और उसे निर्वस्त्र कर दिया. लेक‍िन वह बिना कपड़ों के ही किसी तरह स्वयं को बचाकर भागने में सफल रही. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से दो नाबालिग हैं. आरोपियों में टिंकू कश्यप (25),  मनोज उर्फ कमल बघेल (19), डिलेश्वर (20) का नाम हैं. इस हैरतअंगेज़ वारदात के सभी आरोपी बालेंगा इलाके के रहने वाले हैं. 

खबरें और भी:-

प्रेमी के घर जाकर पेटीकोट खोल खुश कर देती थी बहु, ससुर को हुआ शक तो...

पति-पत्नी की लड़ाई में दखल देने लगी सास तो दामाद ने काट लिया यह नाजुक अंग

महिला संग हुआ यौन शोषण और अब किया जा रहा है ब्लैकमेल, सीबीआई ने शुरू की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -