काम पर लौटी शहनाज गिल, सामने आया वीडियो
काम पर लौटी शहनाज गिल, सामने आया वीडियो
Share:

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल इन दिनों गम में हैं। शहनाज गिल अपने दोस्त सिद्धार्थ के निधन के बाद से टूट गई थीं और अब तक उन्हें देखा नहीं गया है। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिसमें वह रोती हुईं नजर आ रही थीं। हालाँकि उसके बाद से वह नजर नहीं आईं। वहीं अब खबर आई है कि अदाकारा ने खुद को संभालकर शहनाज ने काम पर वापसी कर ली है। जी हाँ, आपको बता दें कि शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने कुछ दिनों पहले ही यह बताया था कि वह जल्द ही काम पर वापसी करने वाली हैं। अब इन सभी के बीच ऐसा लग रहा है कि अब शहनाज काम पर वापसी कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडियाा पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें उनके साथ शहनाज और सोनम बाजवा नजर आ रही हैं। शहनाज के फैंस को लग रहा है कि ये वीडियो हाल का ही है। आप देख सकते हैं वीडियो में दिलजीत और सोनम एक सीन को इनएक्ट करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल यह सीन उनकी फिल्म हौंसला रख का ही है। इसमें आप देख सकते हैं सीन में शहनाज की एंट्री होती है और वह दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं।

इस वीडियो के आखिर में शहनाज और सोनम दोनों ही दिलजीत को मारने के बाद हंसते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज पोलका डॉट्स ड्रेस के साथ हाई बूट्स पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर शहनाज के फैंस कमेंट कर रहे हैं और शहनाज को देख ख़ुशी मना रहे हैं। आपको बता दें कि हौंसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दिलजीत के साथ शहनाज और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ फिल्म में पंजाबी सिंगर और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल का बेटा भी नजर आएगा।

'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट के साथ था सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी प्रोजेक्ट

VIDEO: बच्चे ने शहनाज गिल के आगे जोड़ा 'शुक्ला', एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

टोनी कक्क्ड़ के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आईं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -