टोनी कक्क्ड़ के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आईं शहनाज गिल
टोनी कक्क्ड़ के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आईं शहनाज गिल
Share:

शहनाज गिल एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। पंजाब में कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली शहनाज गिल फैन्स के बीच अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से काफी फेमस हैं। इन दिनों भले ही वह सोशल मीडिया और फैन्स से दूर हों लेकिन उनके पुराने वीडियो और फोटोज लगातार सामने आ रहे हैं। शहनाज गिल को उनकी क्यूटनेस और बोलने के अंदाज के लिए जाना जाता है। वैसे शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आई थीं और इसी शो से निकलने के बाद उनकी पॉपुलरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shehnaaz Gill Fanpage (@shehnaazgillpvt)

अब इस समय सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो जाने माने सिंगर टोनी कक्क्ड़ के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शहनाज गिल के फैन पेज पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज और टोनी रोमांटिक डांस कर रहे हैं। जी दरअसल ये दोंनो ही इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में बादशाह का सॉन्ग 'बेड गर्ल' सुनाई दे रहा है। अब शहनाज के फैन्स को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज ने सोशल मीडिया से दूर हैं और अब उनके फैन्स उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर भी आउट हुआ था, जिसपर फैन्स ने जमकर प्यार बरसाया है। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

VIDEO: मौत पर राय देती नजर आईं शहनाज गिल, कहा- 'नहीं अच्छा लगता'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को पूरा हुआ 1 महीना, यादों में खोए करीबी और फैंस

रिलीज हुआ हौसला रख का गाना 'चैनल नंबर 5', झूमकर नाचतीं दिखीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -