'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट के साथ था सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी प्रोजेक्ट

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को आकस्मिक निधन हो गया था। इस खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया था। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियन एवं सिद्धार्थ शुक्ला 20 वर्षो से एक दूसरे को जानते थे। वे दोनों मित्र थे। विशेष बात ये है कि सिद्धार्थ का अंतिम प्रोजेक्ट विशाल के साथ ही था।

वही विशाल ने मीडिया से टेलीविज़न के रियलिटी शो में आने से पहले चर्चा की थी। जहां उन्होंने कहा था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के कारण ही बिग बॉस में आए हैं। विशाल ने कहा- कोई नहीं जानता कि सिद्धार्थ का अंतिम प्रोजेक्ट मेरे साथ था। हमने उड़ीसा में एक हिंदी म्यूजिक वीडियो में काम किया था। शादाब साबरी गायक थे। गाने का नाम था जीना जरूरी है क्या। सांग में मैं और सिद्धार्थ भाई थे। यदि सिद्धार्थ जीवित होता तो शायद वो बिग बॉस 15 में इस सांग को लॉन्च करता तथा वहां हमारी मुलाकात होती।

उन्होंने आगे कहा, ''मगर मेरी बदकिस्मती है कि वो मेरे साथ नहीं होगा। सांग दो भाईयों के बारे में है जो एक ही लड़की से प्यार करते हैं, फिल्म साजन की भाँती। मेरे शो में रहने के चलते सांग रिलीज हो जाएगा। मुझे दुख है कि ईश्वर ने सिद्धार्थ को हमसे छीन लिया। यदि वो जीवित होता तो हम मिलते, मैं उसे गले से लगाता। मेरे बिग बॉस में जाने का एक कारण सिद्धार्थ शुक्ला भी है।'' विशाल ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के सीजन में आसिम रियाज बहुत पसंद आए थे। ये बात उन्होंने सिद्धार्थ को भी बताई थी। वे बोले- मैं सिद्धार्थ को बोला था कि तुम्हारे सीजन में मुझे आसिम रियाज पसंद आया था क्योंकि उसे कोई नहीं जानता था।

अरविंद त्रिवेदी के निधन से देशभर में शोक की लहर, पीएम मोदी से लेकर इन स्टार्स ने जताया शोक

नहीं रहे 'रामायण' के 'रावण'

मध्य प्रदेश में स्वामित्व योजना के लाभार्थियों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -