शहीदों का सम्मान, बेटियों की शादी करायेंगे सवाणी
शहीदों का सम्मान, बेटियों की शादी करायेंगे सवाणी
Share:

सूरत : उरी हमले में शहीद हुये जवानों के परिजनों को न तो अपनी बेटियों की शादी के लिये चिंता करना होगी और न ही पढ़ाई के लिये किसी की मदद लेने की जरूर पड़ेगी, क्योंकि गुजरात के उद्योगपति तथा पीपी सवाणी समूह के महेश सवाणी ने यह फैसला लिया है कि वे अपनी ओर से न केवल शहीद जवानों के बच्चों की पढाई का खर्च उठायेंगे वहीं बेटियों की शादी भी धूमधाम से उनकी ओर से ही करवाई जायेगी। सवाणी के इस निर्णय का स्वागत किया गया है। हालांकि सवाणी का कहना है कि वे तो बस शहीदों के प्रति अपना सम्मान प्रकट करना चाहते है।

दर्द नहीं देखा जाता है

गुजरात के उद्योगपतियों में सवाणी का बड़ा नाम है। उनका कहना है कि देश की रक्षा में हमारी सेना के जवान हमेशा जुटे रहते है। हमारा भी यह कर्तव्य है कि उनके परिवार की जितनी सेवा हो सके, की जाये। सवाणी ने बताया कि उरी हमले में शहीद हुये जवानों के परिजनों का दर्द उनसे देखा नहीं गया। उन्होंने हमले में शहीद सभी 18 जवानों के बच्चों की ग्रेजुएट तक की पढ़ाई तथा बेटियों की शादी का खर्च करने का निर्णय लिया है।

सरकार से संपर्क किया सवाणी अपने इस निर्णय को लेकर गंभीर है। उन्होंने सरकार से संपर्क स्थापित कर शहीद जवानों के परिवारों की जानकारी मांगी है। जानकारी मिलने के बाद वे और उनके साथ काम करने वाले लोग व्यक्तिगत रूप से जाकर शहीदों के परिवार से संपर्क करेंगे।

उरी हमले की जांच में हुआ खुलासा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -