बाबा की हनी डॉल सलमान की भी है फैन
बाबा की हनी डॉल सलमान की भी है फैन
Share:

सिरसा: साध्वी यौन शोषण केस में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत इंसा, राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही फरार चल रही है, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. ऐसे में राम रहीम की बेबी डॉल यानी हनीप्रीत के बारे में लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे है. ऐसे में हाल में पता चला है कि हनीप्रीत इंसा बॉलीवुड स्टार सलमान खान की भी बड़ी फैन है. एक टीवी चैनल ने हनीप्रीत की 19 साल पुरानी डायरी मिलने का दावा किया है. जिसमे हनीप्रीत से जुडी कई बाते सामने आयी है. 

टीवी चैनल ने खुलासा करते हुए बताया है कि हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा खुद को प्‍यार से अनु कहती थी. डायरी में हनीप्रीत ने शेरो-शायरी भी लिखी हुई है. यह डायरी हनीप्रीत की 1998 में हुई शादी से पहले की बताई जा रही है. डायरी के हर पेज पर हनीप्रीत के बारे में अलग-अलग बातें लिखी गई हैं. जिसमे हनीप्रीत के दिल में दर्द और प्यार का अहसास भी लिखा हुआ बताया गया है. वही इस डायरी में सलमान खान का एक फोटो भी मिला है.  यह तस्वीर फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' के पोस्टर की है. जिससे साफतौर पर कहा जा सकता है कि हनीप्रीत सलमान की भी दीवानी थी. डायरी में और भी कई अभिनेताओं की फोटो लगी हुई है. डायरी के पेज पर बीच- बीच में हनीप्रीत ने कई गाने और शेरो- शायरी भी लिखी हुई हैं. इतना ही नहीं इस डायरी में राम रहीम के लिए एक गीत लिखा हुआ मिला है. 

बता दे कि राम रहीम को यौन शोषण केस में 20 साल की सजा हुई है. वही हनीप्रीत के ऊपर देशद्रोह और हिंसा भड़काने के अलावा और भी कई आरोप है. ऐसे में पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है. वही हनीप्रीत के बारे में लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

बड़ा खुलासा: हनीप्रीत नहीं होगी वारिस, जेल से ही डेरा का संचालन करेंगे राम रहीम

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

फिल्म एसोसिएशन भी बलात्कारी बाबा राम रहीम पर हुआ सख्त

यह है बलात्कारी बाबा की फिल्म की सफलता का राज

जेल में नकली राम रहीम, असली मुँहबोली बेटी के साथ हुआ फरार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -