हनी ट्रैप: बीजेपी आलाकमान ने प्रदेश इकाई से मांगा स्पष्टीकरण
हनी ट्रैप: बीजेपी आलाकमान ने प्रदेश इकाई से मांगा स्पष्टीकरण
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश की राजनीति को हिला देने वाले हनी ट्रैप मामले ने राज्य में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को परेशान कर दिया है। इस मामले में बीजेपी के नेताओं की कथित भागीदारी को लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व सक्रिय हो गया है। पार्टी हाईकमान ने कहा है कि जिन पर आरोप के छीटें आए हैं, वह कानूनी कार्रवाई करें। इसके साथ ही प्रदेश इकाई से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक मामले की जानकारी पहुंच गई है। शाह भाजपा के अध्यक्ष होने के साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री भी हैं।

इस नाते उन्हें खुफिया एजेंसियां सारे गंभीर मामलों की सूचनाएं पहुंचाती हैं। सूत्रों के अनुसार अनौपचारिक रूप से प्रदेश संगठन से सारे मामले में पूछताछ की गई है। जिन नेताओं के नाम सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से सामने आ रहे हैं, उनके बारे में भी विस्तार से जानकारी ली गई है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह इन दिनों विदेश प्रवास पर हैं, उनके लौटने के बाद ही पता चलेगा कि भाजपा इस बारे में क्या कदम उठाएगी। मामले को लेकर पार्टी के एक दिग्गज नेता के निवास पर बड़े नेताओं की गोपनीय बैठक हुई।

इसमें तय किया गया कि जिन लोगों के नाम हनी ट्रैप मामले में उछाले जा रहे हैं, उन नेताओं को आगे आकर कानून का सहारा लेना चाहिए। या तो वह आरोप लगाने वालों को कानूनी नोटिस भेजें या अपनी स्थिति साफ करें। पार्टी भी सकते में है कि आखिर दिग्गज नेताओं के नाम उछलने के बाद भी वह मौन क्यों साधे हुए हैं। बता दें कि इस मामले को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार विपक्षी बीजेपी पर हमला वर है।

बसपा सुप्रीमों मायवती के गृह जनपद में घटे इस मामले ने किया पारा हाई

शशि थरूर ने किया कमाल का ट्वीट, PM नेहरु के अमेरिका में स्वागत को लेकर कही ये बात

'ज्योतिरादित्य सिंधिया' ने पीएम को अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने की दी नि​सीहत, इस बात का नही दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -