लोका के बाद नए गाने के साथ तैयार हैं हनी सिंह, पोस्ट कर किया खुलासा

पंजाब के बहुत ही मशहूर पॉप स्टार हनी सिंह इन दिनों अपने गाने लोका के लिए चर्चाओं में हैं और उनके इस गाने की चर्चा खत्म नहीं हुई कि उन्होंने अपने नए गाने का एलान कर दिया है. जी हाँ, उनका नया ट्रैक 'लोका' प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है, और यो यो हनी सिंह अपने अगले गीत के साथ आने के लिए पहले से ही तैयार हो चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

मिली जानकारी के मुताबिक उनका आगामी गाना पंजाबी और एक अंतरार्ष्ट्रीय भाषा का मिक्स होगा और इस गाने के लिए हनी ने जमकर मेहनत की है. वैसे हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है, “मैं जिस गाने को ला रहा हूं, वह पंजाबी और अंतरार्ष्ट्रीय मिक्स है, जल्द ही आ रहा है.” इस गाने के विवरण का खुलासा किए बिना, उन्होंने प्रशंसकों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि, ''ट्रैक में उन्होंने किस अंतरार्ष्ट्रीय भाषा का उपयोग किया है.''

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि हनी सिंह ने, मैं शराबी, अंग्रेजी बीट और लुंगी डांस जैसी हिट गानों के साथ तुरंत स्टारडम हासिल किया. आज वह एक ऐसे सिंगर है जिसके लाखों नहीं करोड़ों दीवाने हैं. हनी साल 2016-17 के आसपास सुर्खियों से गायब थे, लेकिन उन्होंने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' जैसे हिट गानों के साथ शानदार वापसी की और उनके गानों ने लोगों के दिलों में एक आग सी लगा दी. इस समय वह उनके नवीनतम ट्रैक 'लोका' के लिए चर्चाओं में है जिकी यूट्यूब पर अंतिम गणना में 84 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और अब तक देखा जा रहा है.

चोरी का आरोप लगने के बाद बादशाह ने 'गेंदा फूल' गाने के असली लेखक को दिए इतने लाख रुपए

अम्मी विर्क और मनिंदर ने बनाया अपने गाने का ब्लूपर्स वीडियो

अपने वर्जन में गाना 'जिनके लिए' गाकर बी प्राक ने फैंस से पूछा यह सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -