अम्मी विर्क और मनिंदर ने बनाया अपने गाने का ब्लूपर्स वीडियो

हाल ही में कोरोना वायरस के चलते सभी सेलेब्स अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह मराठी हो, हिंदी हो या पंजाबी. ऐसे में हाल ही में अम्मी विर्क ने अपने नए गाने 'टॉड दा ई दिल' के साथ संगीत चार्ट में और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. मशहूर सिंगर मनिंदर भुट्टार द्वारा लिखित यह गाना इस समय चर्चाओं में आ गया है. इस गाने को भावनात्मक धुन के साथ बनाया गया है और इस गाने ने अब तक बहुत सारे दिलों को अपने नाम कर लिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk) on

वैसे यह गाना जितना मूलरूप से भावनात्मक है, उतना ही इसका ब्लूपर्स वीडियो भी दिखाई दे रहा है जो हाल ही में बनाया गया है. यह काफी मज़ेदार भी है. हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अम्मी विर्क ने उनके और मनिंदर भुट्टार के एक वीडियो को साझा किया है, जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में दोनों उनके नवीनतम गीत पर लिपसिंक करने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. वैसे मनिंदर गीत को नहीं पकड़ पा रहे हैं क्योंकि गीत बज गया और अम्मी उनके गाने को देखकर जोर जोर से हँसते हुए नज़र आए.

वैसे वास्तव में, अम्मी विर्क को पूरे वीडियो में केवल हंसते और हंसते हुए देखा गया था, जबकि मनिंदर गीत को सही तरीके से गाने की कोशिश में लगे हुए थे. आप देख सकते हैं इस वीडियो में मूल गीत पर वापस लौटते हुए मनिंदर ने पूरी कोशिश की. इस वीडियो को शेयर कर अम्मी ने लिखा है @arvindrkhaira ji is on camera आइए दिखाते हैं वीडियो.

तो क्या टूट गया आसिम से हिमांशी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!

घर की बालकनी में कैंडल जलाते नजर आईं पंजाबी ऐश्वर्या राय

लॉकडाउन में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सीखा गाय का दूध निकालना