अपने वर्जन में गाना 'जिनके लिए' गाकर बी प्राक ने फैंस से पूछा यह सवाल
अपने वर्जन में गाना 'जिनके लिए' गाकर बी प्राक ने फैंस से पूछा यह सवाल
Share:

इस समय कई पंजाबी सितारें हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी गाने गाते हैं इनमे नेहा कक्कड़, दिलजीत दोसांझ, हनी सिंह, बादशाह शामिल हैं. ऐसे में हाल ही में हाल ही में जानी और बी प्राक ने भी फिलहाल गाने को अपनी आवाज दी थी. आप जानते ही होंगे इनकी जोड़ी पंजाबी संगीत की दुनिया के बहुत पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनों ने अब तक क़िस्मत, फिलहाल, मस्तानी नहीं बनना और जिनके लिए जैसे गीतों के साथ सभी का दिल जीता है. इस जोड़ी ने हमेशा एक निरपेक्ष व्यवहार के साथ संगीत को हिट करने में अपना योगदान दीया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak) on

हाल ही में इनके नए गाने जिनके लिए के बारे में बात करते हुए मिली जानकारी के मुताबिक इस गाने में गीत और रचना जानी ने, बी प्राक ने संगीत और नेहा कक्कड़ ने भी अपने स्वर दिए हैं. इस गाने का मूल गीत एक ऐसी दिलकश धुन पर है जिसे सुनकर मंत्रमुग्ध हुआ जा सकता है. इस गाने से नेहा कक्कड़ ने दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं, लेकिन अब ट्रैक का एक और संस्करण सामने आया है.

जी हाँ, हाल ही में बी प्राक ने खुद इस गाने के एक और संस्करण को साझा किया. जी दरअसल बी प्राक ने खुद इस गाने को गाकर शेयर किया है और इस गाने को शेयर कर उन्होंने लिखा है #JinkeLiye My Version Guyz Dasso Fir Comments Ch Kidaan Laggya??@nehakakkar @jaani777 #BPraak @arvindrkhaira @tseries.official #BPraakInstaCover #quarantine आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह अपने घर में कैद हैं और आए दिन कुछ ना कुछ नया करने में लगे हुए हैं.

तो क्या टूट गया आसिम से हिमांशी का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट!

घर की बालकनी में कैंडल जलाते नजर आईं पंजाबी ऐश्वर्या राय

लॉकडाउन में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सीखा गाय का दूध निकालना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -