फेक फॉलोअर्स मामले में हनी सिंह ने कही यह बात
फेक फॉलोअर्स मामले में हनी सिंह ने कही यह बात
Share:

बीते दिनों ही बॉलीवुड के रैपर-सिंगर बादशाह पर यह आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने सोशल मीड‍िया पर फेक व्यूज खरीदे हैं. वैसे इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने बादशाह से पूछताछ भी की है. बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने यह कहा था कि, 'बादशाह ने विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में अपने गाने 'पागल' के लिए 7.2 करोड़ व्यूज पाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए हैं. ' अब इस मामले में पंजाबी रैपर-सिंगर हनी सिंह ने बात की है.

हाल ही में उन्होंने कहा, 'मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं. मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने मुझ पर भी कई आरोप लगाए थे.' इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, 'यह प्रगति की निशानी है और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, उन पर भी आरोप लग रहे हैं. यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब आगे कुछ नहीं कह सकता.'

आप सभी जानते ही होंगे फेक फॉलोअर्स मामले के बारे में खुलासा उस समय हुआ था जब इंडियन आइडल प्रतिभागी रह चुकी भूमि त्रिवेदी ने अपने नाम से चल रहे एक फर्जी अकाउंट के बारे में पुलिस को शिकायत दायर करवाई थी. उसी के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच की. देखते ही दखते सारे खुलासे हो गए और बादशाह का नाम भी इसमें शामिल हो गया.

अर्जुन के बाद मलाइका को हुआ कोरोना, बहन ने की पुष्टि

आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया, कबूल की यह बातें

सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -