आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया, कबूल की यह बातें
आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया, कबूल की यह बातें
Share:

इस समय बॉलीवुड एक्टर सुशांत केस में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस केस में ड्रग एंगल सामने आया है और इसके सामने आने के बाद नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती पर श‍िकंजा कस दिया है. जी दरअसल बीते दिनों ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स लेनदेन को लेकर पूछताछ हुई थी.

वहीँ अब दोनों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. वहीं इस केस में अब रिया का नाम भी लिया जा चुका है और रिया ने खुद कबूल कर लिया है कि वह ड्रग्स लेती थीं. रिया ने कई अहम बातें एनसीबी के सामने कबूल कर ली है. एनसीबी ने जब पूछताछ की तो रिया ने बताया क‍ि '17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था उसकी जानकारी उसे थी.'

केवल यही नहीं रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे. इसके अलावा रिया ने यह भी माना की वह अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थी. इसके अलावा रिया ने एनसीबी के सामने 15 मार्च की चैट की बात कबूल की. जी दरअसल उस चैट में रिया और शोविक ड्रग्स की बात कर रहे थे. इसी के साथ रिया ने यह भी बताया क‍ि 'उसे मालूम था कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदता था. बाशित का रिया के घर आना-जाना भी था.' इसके अलावा अब खबरें हैं कि आज रिया की गिरफ्तारी हो सकती है.

सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

चंदन ड्रग स्कैंडल में बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय की पत्नी के भाई भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -