अर्जुन के बाद मलाइका को हुआ कोरोना, बहन ने की पुष्टि

बॉलीवुड कलाकार इस समय लगातार कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. एक के बाद एक स्टार को लेकर खबरें आ रहीं हैं. बीते दिनों ही आपको खबर मिली होगी कि अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं. वहीं, अब ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. जी दरअसल इस बात की जानकारी उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने एक वेबसाइट से बातचीत में दी है. आप सभी जानते ही होंगे मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर जज कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वहीं बीते दिनों ही डांस रिएलिटी शो पर भी कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे. वैसे बात करें अर्जुन कपूर के बारे में तो उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए पोस्ट साझा की. जी दरअसल उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था, "सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं. डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा. मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं. और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी."

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पहले बीती 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन, अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. अब बात करें देशभर के मामलों के बारे में तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि एक दिन में 73,642 मरीजों के ठीक होने के साथ ही भारत में कोविड-19 से ठीक हुए मरीजों की संख्या बढ़कर करीब 32 लाख हो गई. अब ठीक होने की दर बढ़कर 77.32 प्रतिशत हो चुकी है.

आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया, कबूल की यह बातें

चंदन ड्रग्स मामले में जांच के लिए कोडागू पुलिस ने किया नया खुलासा

10 सितम्बर को लांच होने जा रही ये 'धांसू' बाइक, कीमत 1BHK फ्लैट के बराबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -