सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस
सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच जारी है. सुशांत के लिए काम करने वाले दीपेश सावंत 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रिमांड पर है. किन्तु इस बीच दीपेश के वकील ने NCB के खिलाफ मुकदमा ठोंकते हुए हमने 24 घंटे से ज्यादा समय तक उन्हें हिरासत में रखे जाने के खिलाफ याचिका दाखिल की है. कोर्ट ने जांच एजेंसी से इस बारे में जवाब मांगा है.

दीपेश सावंत के वकील राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि दीपेश सावंत 4 सितंबर से NCB की कस्टडी में है और इस संबंध में उनके परिवार को सूचित भी नहीं किया गया है. हिरासत में लिए जाने के 24 घंटे के अंदर उन्हें अदालत में पेश किया जाना चाहिए था. हमने 24 घंटे से ज्यादा समय तक हिरासत में रखने के खिलाफ याचिका दाखिल की है. वहीं अदालत ने इस संबंध में NCB से जवाब देने के लिए कहा है.

वकील ने कहा कि उनकी इस मामले में सिर्फ यही भूमिका है कि दीपेश, सुशांत का कर्मचारी था. हमने उनके गलत तरीके से कस्टडी में लिए जाने के खिलाफ याचिका दाखिल की है. एक दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और  गिरफ्तारी करते हुए दीपेश सावंत को हिरासत में लिया था. इससे पहले NCB ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को अरेस्ट किया था.

6 माह बाद फिर पटरियों पर दौड़ने के लिए तैयार है दिल्ली मेट्रो, रहेंगे ये नियम

आज पेट्रोल-डीज़ल के भाव में कोई बदलाव नहीं, जानिए क्या हैं रेट

20 हज़ार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है BSNL, ये है वजह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -