किडनैपिंग और मारपीट के इल्जामों पर हनी सिंह ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
किडनैपिंग और मारपीट के इल्जामों पर हनी सिंह ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

हनी सिंह अपने सॉन्ग और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले हनी सिंह एक बार फिर लाइमलाइट भी बटोरने लगे है। हाल ही में सिंगर को लेकर कुछ खबरें भी सुनने के लिए मिली थी, जिनमें कथित तौर पर बताया गया था कि, रैपर यो यो हनी सिंह के विरुद्ध मुंबई के एक इवेंट के आयोजक पर अटैक किया और उसका किडनैप भी की है। जब से यह अफवाहें फैल रही हैं, तभी से फैंस यह जानने के लिए बैचेन थे कि हनी सिंह रिपोर्ट्स पर कैसा रिएक्ट करने वाले है। इसी के चलते हनि सिंह ने रिपोर्ट्स में अपना रिएकाशन दिया है और इन आरोपों को बेसलेस बताया है।

खबरों का कहना है कि मुंबई के एक व्यक्ति विवेक रमन ने हनी सिंह और अन्य के विरुद्ध मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी थी। मुंबई पुलिस ने एक बयान में बोला है कि, "एक इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह और अन्य के विरुद्ध किडनैप, उन्हें बंदी बनाकर रखने और उनके साथ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है।"

अब हनी सिंह ने उन पर लगे आरोप को गलत बताते हुए बोला है कि, "शिकायत और आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। मेरी कंपनी या शिकायतकर्ता के बीच कोई संबंध या समझौता नहीं है, जिसे मीडिया सुबह से दिखाई दे रहा है। मैं मुंबई शो के लिए Tribevibe नाम की कंपनी के माध्यम से जुड़ा था। एक प्रतिष्ठित कंपनी और BookMyShow की एक सहयोगी कंपनी। जितने वक़्त के लिए अनुमति थी, मैंने अपना परफॉर्मेंस किया, बाकी ऐसे सभी आरोप झूठे हैं और मेरी छवि खराब भी की जाने लगी है मेरी कानूनी टीम पहले से ही ऐसे लोगों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने के लिए काम कर रही है।"

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हुई सगाई! सामने आई तस्वीर

CM योगी से लेकर शाहरुख़-कोहली तक, इन मशहूर सितारों को आधी रात को लगा ये बड़ा झटका

काजोल और अजय ने न्यासा को दी अनोखे ढंग से जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -