हनी और शालिनी का हुआ तलाक, सिंगर ने दी इतने करोड़ की एलिमनी

हनी और शालिनी का हुआ तलाक, सिंगर ने दी इतने करोड़ की एलिमनी
Share:

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का डाइवोर्स हो चुका है। शालिनी तलवार ने बीते वर्ष दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने सहित कई गंभीर इल्जाम लगाते हुए तलाक की अर्जी दी थी। वहीं अब हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से अलग हो चुके है। खबरों की माने तो शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपए गुज़ारा भत्ता की मांग की थी। लेकिन अब दोनों के मध्य 1 करोड़ पर समझौता हुआ।

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ का चेक सील्ड लिफ़ाफ़े में शालिनी तलवार को सौंप दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होने वाली है इसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होने वाली है। शालिनी ने 3 अगस्त को हनी सिंह के विरुद्ध दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की जा चुकी है। उन्होंने इल्जाम लगाया था कि हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट करना भी शुरू कर दी। इस शादी को उन्होंने दस साल दिए। यदि बदले में उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी कर रहे है।
 
अवैध संबंध के भी लगाए आरोप: जिसके साथ साथ शालिनी तलवार ने ये भी इल्जाम लगाया था कि सिंगर इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्स संबंध बना रहे थे। उनके साथ पति ने जानवरों की तरह बर्ताव किया और अब वह उनसे अलग होना चाह रही थी। शालिनी ने 10 करोड़ रुपए का मुआवजा की मांग भी की थी। हनी सिंह और शालिनी तलवार शादी से पहले काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और साल 2011 में उन्होंने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी रचा ली थी। साल 2014 में हनी सिंह ने अपनी पत्नी को पहली बार रिएलिटी शो इंडियाज़ रॉस्टार शो में इंट्रोड्यूस करवा चुके है। 

क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, एक गलती ने बना डाला सिंगर

शहनाज की फैन हुई पाकिस्तनी एक्ट्रेस, अंदाज देखकर कर दी तारीफ़

शेविंग से क्या प्रॉब्लम...ट्वीट कर बुरी फंसी शहनाज गिल

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -