शेविंग से क्या प्रॉब्लम...ट्वीट कर बुरी फंसी शहनाज गिल
शेविंग से क्या प्रॉब्लम...ट्वीट कर बुरी फंसी शहनाज गिल
Share:

'बिग बाॅस' फेम और अभिनेत्री शहनाज गिल कभी अपनी फोटोज तो कभी बाॅलीवुड डेब्यू के चलते चर्चाओं का विषय बनी हुई है। ऐसा कोई दिन नही होता जब शहनाज खबरों का भाग भी हो।  शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इस बार उनका एक ट्वीट का कारण बनी हुई है। शहनाज को उनके एक ट्वीट के चलते बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है,  दरअसल, सितंबर के पहले शनिवार को वर्ल्ड बियर्ड डे होता है। इस दिन पर शहनाज गिल ने एक ट्वीट करके मुसीबत मोल ले चुके है।
 
जिसके उपरांत वह ट्रोलर्स के निशाने पर गईं। शहनाज गिल ने वर्ल्ड बियर्ड डे के अवसर पर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- 'दाढ़ी के बारे ये सब क्या प्रचार है अब इसका अपना दिन हो चुका है! शेविंग से क्या प्रॉब्लम है?'  उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू भी कर दिया था। लोगों ने यहां तक उनके पंजाबी होने पर प्रश्न दिया। लोगों का बोला था कि वह पंजाबी होते हुए भी इस तरह से बात कर रही हैं। एक यूजर ने बोला है कि पंजाब में दाढ़ी का सम्मान किया जाता है और आप उसी स्थान से आती हैं। 

 

एक ने लिखा-'फिर शुरुआत अपने घर से करें। पूछना शहबाज और अपने  आपके दादाजी अपनी दाढ़ी शेव करवाएंगे। मुंबई जाकर अपने आपको बहुत बड़ी हीरोइन समझने लगी है.... नकली पंजाबन' एक ने लिखा-'मनुष्य के जीवन में दाढ़ी का वास्तव में महत्व जितना हम सोचते हैं उससे कहीं अधिक है!, यह वास्तव में आपके लिए है।' इस तरह से तमाम लोगों ने शहनाज गिल को उनके ट्वीट को लेकर खरी-खोटी सुनाई है।  शहनाज गिल के बारें में बात की जाए तो वह सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी का जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। ये मूवी वर्ष 2022 के दिसंबर में रिलीज की जाने वाली है। वहीं शहनाज ने हाल ही में अपनी दूसरी बड़ी फिल्म का एलान किया।

इस कपल ने थामा जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ, रचाई इंटीमेट वेडिंग

गिरफ्तार हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड, प्राइवेट तस्वीरों को लेकर कर रहा था ब्लैकमेल

3 शादी से लेकर नेटवर्थ तक यहाँ जानिए कैसी है पवन कल्याण की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -