Honda 2Wheelers ने पेश की सेल्स रिपोर्ट, ब्रिकी में आई जबरदस्त गिरावट

Honda 2Wheelers ने पेश की सेल्स रिपोर्ट, ब्रिकी में आई जबरदस्त गिरावट

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने ऐलान किया है कि उसने कुल बिक्री (घरेलू+निर्यात) के साथ जून 2020 में 210,879 यूनिट्स की डिस्पैच की है. कंपनी ने साल दर साल के आधार पर 55 फीसद की गिरावट दर्ज की है और जून 2019 में 476,364 यूनिट्स डिस्पैच की थी. वहीं, मई महीने में कंपनी ने 54,820 यूनिट्स डिस्पैच की थी. जून के पहले हफ्ते तक 95 फीसद से ज्यादा Honda के डीलरशिप्स फिर से शुरू हो चुके हैं और कंपनी ने पिछले महीने 156 फीसद की वृद्धि के साथ 3 लाख यूनिट्स की खुदरा बिक्री की है. वहीं, इस साल मई महीने में कंपनी ने 1.15 लाख यूनिट्स की खुदरा बिक्री की थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Hero Xtreme 160R का नही है कोई मुकाबला, इस बाइक से मिल रही चुनौती

अपने बयान में HMSI के डायरेक्टर - सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "होंडा के लगभग 95 फीसद डीलरों ने अपना कारोबार फिर से शुरू कर दिया है, जबकि हमारी सप्लाई चेन आगे चलकर सभी चार प्लांट्स में हमारे प्रोडक्शन कार्यों के रिबूटिंग के साथ संरेखित हुई है. हमारे रिटेल में 150 फीसद से अधिक बढ़ोतरी के साथ जून महीने में हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है."

मुंबई पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही, 16 हजार से अधिक वाहनों को किया जब्त

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honda 2Wheelers ने जून 2020 में बिक्री के आंकड़े जारी किए है. कंपनी ने घरेलू बाजार में 202,837 यूनिट्स बेची है. जो कि साल-दर-साल के हिसाब से 55 फीसद की गिरावट है. हालांकि, कंपनी ने जून महीने में 8042 यूनिट्स का निर्यात किया है, जबकि पिछले साल समान महीने में 25,476 यूनिट्स का निर्यात किया था. माह-दर-माह के हिसाब से निर्यात में 100 फीसद का उछाल देखा गया है. मई महीने में कंपनी ने 820 यूनिट्स का निर्यात किया था.

इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

जून के महीने में Hero मोटरसाइकिल की हुई बंपर ब्रिकी, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

टोयोटा : कंपनी ने जून के महीने में बेची कई यूनिट्स, कंपनी ने साझा की सेल्स रिपोर्ट