जून के महीने में Hero मोटरसाइकिल की हुई बंपर ब्रिकी, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

जून के महीने में Hero मोटरसाइकिल की हुई बंपर ब्रिकी, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने जून, 2020 की बिक्री रिपोर्ट जारी की है.  बीते माह कंपनी ने 450,744 यूनिट्स को बाजार में बेचा है. कंपनी द्वारा मई, 2020 में डिस्पेच की गई 112,682 यूनिट्स की तुलना में 300 फीसद की ग्रोथ दर्ज की गई है. वहीं अगर जून, 2019 से तुलना की जाए तो कंपनी की बिक्री में 26.86 फीसद की गिरावट देखी गई है. Hero ने पिछले साल इसी अवधि में 616,256 यूनिट्स की बिक्री की थी.

मात्र 69,422 की कीमत में भारत में लॉन्च हुई हौंडा की स्टाइलिश बाइक

अपने बयान में Hero का कहना है कि बिक्री में यह बढ़ोतरी ग्रामीण और सेमी अर्बन क्षेत्रों की वजह से हुई है. जहां पर सरकार द्वारा दिए गए विभिन्न पैकेजों से फायदा देखने को मिला है. Hero का मानना है कि सामान्य मानसून, रबी की बेहतरीन फसल का आना और त्योहारी सीजन के आने के चलते खरीदार की भावन में तेजी बनी रहेगी.

भारत में Hero Xtreme 160R हुई लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन और सीईओ डॉ पवन मुंजाल का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने कहा कि  "हमने बड़े स्तर पर कदम उठाए और मुश्किल के समय बिक्री को तेज करने के लिए बेहतरीन गुणवत्ता और पावर का प्रदर्शन किया है. इससे ग्राहकों को हमारी कंपनी पर ज्यादा भरोसा हुआ है और इससे उनका जुड़ाव बना रहा है. हीरो ने मुश्किल के महीने में 4.5 लाख से ज्यादा टू-व्हीलर की बिक्री की जो कि भारतीय अर्थव्यवस्था की फ्लेक्सिबिलिटी को दिखाता है जो कि किसी भी स्थिति का सामना कर सकती है. भारत की अर्थव्यवस्था के मजबूत मूल सिद्धांतों पर हमे भरोसा है.”

मुंबई पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही, 16 हजार से अधिक वाहनों को किया जब्त

Hero Xtreme 160R का नही है कोई मुकाबला, इस बाइक से मिल रही चुनौती