सीधी पेशाबकांड पर गृहमंत्री ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर
सीधी पेशाबकांड पर गृहमंत्री ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी से मानवता को शर्मसार करने वाले पेशाबकांड का वीडियो सामने आने के बाद सरकार इस पर सख्त हो गई है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस मामले के अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए बुलडोजर एक्शन लिया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि ऐसा कोई नैरेटिव नहीं है कि हम (सरकार) केवल समुदाय विशेष के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई करते हैं। इस नैरेटिव को हमने पहले ही तोड़ दिया है। पहले ही अपराधी को गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सीधी में नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने सीढ़ियों पर बैठे एक आदिवासी शख्स पर पेशाब कर दिया था। बताया जा रहा है कि अपराधी व्यक्ति भाजपा MLA केदार शुक्ला का प्रतिनिधि है। विपक्षी पार्टियां सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई हैं। इस बीच अपराधी पर एनएसए लगा दिया गया है।यह वीडियो सीधी जिले का है। आदिवासी शख्स पर पेशाब करने वाला युवक भाजपा MLA केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। जिस आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब किया गया। उसका नाम पाले कोल बताया जा रहा है, जो सीधी जिले के करोंदी गांव का है। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने के पश्चात् भाजपा विधायक केदार शुक्ला ने कहा कि प्रवेश उसका प्रतिनिधि नहीं है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीधी जिले के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है तथा निर्देश दिए हैं कि अपराधी को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। अपराधी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) भी लगाया जाएगा। कांग्रेस प्रदेश समिति के अध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस घटना पर कहा कि सीधी जिले से एक आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य तथा गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है।

VIDEO! अचानक नेशनल हाइवे पर आ गिरा पत्थर, 3 सेकेंड में चकनाचूर हो गई गाड़ियां

राजोरी में दुर्घटना का शिकार हुए लोग 4 की मौत कई घायल

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, यहाँ जानिए पूरा रूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -