VIDEO! अचानक नेशनल हाइवे पर आ गिरा पत्थर, 3 सेकेंड में चकनाचूर हो गई गाड़ियां
VIDEO! अचानक नेशनल हाइवे पर आ गिरा पत्थर, 3 सेकेंड में चकनाचूर हो गई गाड़ियां
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में नागालैंड से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें हाईवे पर खड़ी गाड़ियों पर एक बड़ा पत्थर आकर गिरता है तथा इससे हाईवे पर खड़ीं गाड़ियों का कचूमर निकल गया। इस दुर्घटना का डरावना वीडियो वायरल हो रहा है। नेशनल हाईवे 29 पर कई गाडियां जाम में फंसी हुई थी। बारिश के कारण भूस्खलन आरम्भ हुआ। कुछ पत्थर सड़क पर गिरने लगे। इसी बीच एक बड़ा पत्थर ऊपर से नीच गिरता है जिसकी चपेट में कई गाडियां आई। तीन गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं तथा उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 3 लोग घायल बताये जा रहे हैं।

वही यह घटना पीछे खड़ी गाड़ी के डैश बोर्ड के कैमरे में कैद हो गई। इस भयावह घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दुर्घटना में एक गाड़ी तो पूरी तरह पिचक गई, जबकि दूसरी गाड़ी पलट गई और तीसरी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है। खबरों के मुताबिक, यह घटना दीमापुर-कोहिमा नेशनल हाइवे पर शाम 5 बजे के लगभग हुई। घटनास्थल को ‘पाकला पहाड़’ के नाम से जाना जाता है। इस जगह पर अक्सर भूस्खलन की घटनायें होती रहती हैं। सरकार ने इस घटना को संज्ञान में लिया है तथा सीएम ने मृतकों के परिजनों के लिए सहायता राशि का ऐलान किया है।

सीएम नेफ्यू रियो ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर चट्टान गिरने से 2 व्यक्तियों की मौत और 3 अन्य गंभीर तौर पर चोटिल होने सहित गंभीर क्षति हुई। इस स्थान को हमेशा “पकाला पहाड़” के नाम से जाना जाता है। भूस्खलन एवं चट्टानों के गिरने के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार, भारत सरकार के साथ मिलकर बुनियादी सुरक्षा ढांचे के लिए तत्काल कदम उठाने की कोशिश कर रहे हैं। यह हमारे नागरिकों के जीवन और सुरक्षा से संबंधित है।

पति के साथ हनीमून पर गई दुल्हन हुई फरार, शादी के सातवें दिन ही टूटने की कगार पर आया 'पवित्र रिश्ता'

UCC पर BJP को एक और झटका, अब विरोध में उतरा ये राजनीतिक दल

बम अटैक में 17 वर्षीय TMC कार्यकर्ता की हुई मौत, इन पर लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -