स्कूल में मजार मामले पर बोले गृह मंत्री, कहा प्रशासन ने मामले को किया हल
स्कूल में मजार मामले पर बोले गृह मंत्री, कहा प्रशासन ने मामले को किया हल
Share:

भोपाल/ब्यूरो।  आज प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कई बड़े मुद्दों पर मिडिया से चर्चा की गृहमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुनावी हिंदू हैं चुनाव के समय ही इन्हें त्यौहार याद आते हैं यह वही लोग हैं जिन्होंने भगवान राम को काल्पनिक बताया था और टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ खड़े नजर आए थे।

विदिशा के सीएम राइज स्कूल में मजार मामले पर 
विदिशा के कुरवाई स्थित सीएम राइज स्कूल में मजार नुमा चबूतरा बनाने का मामला सामने आया है। साथ ही स्कूल में लगी खिड़कियों और जाली को हरे रंग से रंगवाया गया। स्कूल को सांप्रदायिक रूप देने का आरोप स्कूल की मुस्लिम प्रभारी प्राचार्य शाहिना फिरदौस और उनके पति बन्ने खां पर लगे हैं। वहीं मामला उजागर होने के बाद सरकारी खर्च पर चबूतरे को मजार का स्वरूप देने का मामला गरमा गया है। इस मामले पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा  की किसी तरीके का एजेंडा नहीं है प्रशासन ने मामले को हल कर दिया है। इस संबंध में विदिशा जिला शिक्षा अधिकारी अतुल कुमार मुद्गल ने कहा कि मामला सीएम राइज योजना के तहत कुरवाई स्कूल का है। चबूतरे को मजार का स्वरूप देने का मामले की सत्य होने पर प्राचार्या को दूसरे स्कूल में अटैच कर दिया गया है। जांच चल रही है।

मोहन भागवत के बयान पर
मोहन भागवत जी का बयान देश की दृष्टि से महत्वपूर्ण है, उन्होंने उदाहरण भी दिए हैं, मोहन भागवत के बयान पर कांग्रेस के आरोपों पर गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस का ध्यान वोटों तक रहता है भागवत जी का ध्यान पूरे देश पर रहता है।

'भारत जोड़ो यात्रा' में उतरीं सोनिया गांधी, देखते ही देखते वायरल हो गई तस्वीरें

हादसे का शिकार हुए मूर्ति विसर्जित कर लौट रहे भक्त, हुई दर्दनाक मौत

4 हाथ-4 पैर-4 कान... MP में जन्मा 'ब्रह्मा का अवतार', देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -