हादसे का शिकार हुए मूर्ति विसर्जित कर लौट रहे भक्त, हुई दर्दनाक मौत
हादसे का शिकार हुए मूर्ति विसर्जित कर लौट रहे भक्त, हुई दर्दनाक मौत
Share:

रीवा: प्रतिमा विसर्जन कर ट्रैक्टर पर सवार होकर भक्त अपने घर लौट रहे थे। उस ट्रैक्‍टर में 40 से ज्यादा भक्त बैठे हुए थे। सभी लोग खुश थे क‍ि चलो प्रतिमा विसर्जन ठीक ढंग से न‍िपट गया मगर उन्‍हें क्‍या पता था क‍ि मौत तो उनका वापसी में इंतजार कर कर रही है। तेज रफ़्तार ट्रॉली पलटी तो वहां खून ही खून द‍िखने लगा। सड़क पर ग‍िरने से व्यक्तियों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में कई घायल भी हुए।  

तेज गति बेकाबू होकर ट्रैक्टर ट्रॉली वापसी में पलट गई ज‍िसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 13 गंभीर तौर पर घायल हो गए। चोटिल व्यक्तियों को रीवा के संजय गांधी चिकित्सालय के लिए रेफर क‍िया गया। 9 लोगों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। ये मामला नईगढ़ी मऊगंज मार्ग स्थित पथरौरा का बताया जा रहा है। ट्रैक्टर में 40 से भी ज्यादा महिला-पुरुष और साथ में बच्चे सवार थे। घटना देर रात लगभग 3 बजे की बताई जा रही है। सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज में भर्ती कराया गया है। 

वही रीवा जिले के चंद्रमौली गांव के रहने वाले लगभग 40 लोग बुधवार की रात ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर नईगढ़ी के अष्टभुजा धाम स्थित देवलहा नदी में प्रतिमा विसर्जन करने गए थे। इसमें पुरुषों, मह‍िलाओं के साथ बहुत बच्‍चे भी बैठे हुए थे। ट्रैक्‍टर-ट्रॉली पूरी तरह से भरी हुई थी। सभी लोग रात में दुर्गा व‍िर्सजन कर लौट रहे थे तभी पथरौडा के पास अचानक से ट्रॉली का बैलेंस ब‍िगड़ गया तथा वह पलट गई। पलटने के पश्चात् वहां मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोग एक-दूसरे पर ग‍िरे। कुछ लोग सड़क से सीधा टकराए तो उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  

अमेरिका: 4 दिन पहले अगवा हुए थे भारतीय मूल के परिवार के 4 सदस्य, अब मिली लाशे

इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

कॉकटेल पार्टी में हुआ 'खूनी खेल', देखकर सिहर उठा हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -